×

LIVE IND VS ENG पांचवें दिन का खेल  शुरू, टीम इंडिया की जीत का दारोमदार गेंदबाजों पर
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तहत सोमवार को  पांचवां दिन  है। आखिरी दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रन और  बनाने होंगे। बता दें कि भारत ने इंग्लैंड  के आगे     368 रनों का लक्ष्य रखा  है चौथे दिन इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट  खोए  77 रन बना लिए थे।

IND vs ENG ओवल में टीम इंडिया को मिलेगी मात, इंग्लैंड की जीत हुई पक्की, सामने आया बड़ा कारण
 

इंग्लैंड  के लिए रोरी बर्न्स  31 और हसीब हमीद   43 रन बनाकर नाबाद  रहे थे। पांचवें दिन ये दोनों  ही बल्लेबाज इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाएंगे।टीम इंडिया की जीत का दारोमदार पर गेंदबाजों पर  है।  पर कप्तान कोहली के लिए टेंशन वाली बात  यह  रही कि     चौथे दिन टीम इंडिया के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सके थे।

IND VS ENG कप्तान कोहली को अपने फैसले पर होगा पछतावा,  आखिरी दिन इस खिलाड़ी खलेगी कमी 

 ओवल की पिच बिल्कुल सपाट है जहां  गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिल रही है  और इसका फायदा बल्लेबाज उठा रहे हैं। पांचवें दिन भी कुछ ऐसा ही रहने वाला है कि   मैच की शुरुआती एक घंटे में गेंदबाजों को मदद मिल सकती है पर  इसके बाद  पिच फिर से बल्लेबाजी के अनुकुल हो सकती है।

IND VS ENG पांचवें दिन ये खिलाड़ी मचाएगा कहर, टीम इंडिया की झोली में जाएगी जीत 

ऐसे में  आखिरी दिन भारतीय गेंदबाजों पर   10 विकेट लेने का दबाव होगा। इंग्लैंड टीम के पास निचले क्रम तक बल्लेबाजी  और ऐसे में वह आखिरी दिन  291 रन बना सक सकती है। इंग्लैंड को  आखिरी दिन तीन सेशन यानि  90 ओवर  मिलने वाले हैं , जिसमें  इंग्लिश खिलाडी़ कुछ कमाल कर सकते हैं। बता  दें कि भारत और इंग्लैंड केबीच टेस्ट सीरीज एक-एक की बराबरी पर है । चौथा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए अहम माना जा रहा है।