×

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु , भारतीय गेंदबाजों की निगाहें अंग्रेजों को जल्द ढेर करने पर 
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।।भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे  टेस्ट मैच के तहत  भिड़ंत जारी  है। मुकाबले में शुक्रवार को दूसरा दिन है। दोनों टीमों के बीच ओवल में खेले  जा  रहे इस मैच के तहत  भारतीय गेंदबाजों की निगाहें अंग्रेजों को जल्द ढेर करने पर रहने वाली हैं। बता दें कि   मुकाबले में   अब तक   भारत और  इंग्लैंड के बीच बराबरी की  टक्कर ही कही जा  सकती है।

 IPL 2021 दिल्ली कैप्टिल्स ने दूसरे फेज के लिए   चुन लिया है कप्तान

टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल  दोनों टीमों के लिए अहम रहने वाला है। टेस्ट मैच के पहले दिन की बात की जाए तो   इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे  191 रनों पर जाकर ढेर हो गई। भारत के लिए पहली पारी में  शार्दुल ठाकुर ने  36 गेंदों में 7 चौके और तीन छक्के की मदद से  57 रनों की पारी खेली ।

Shakib Al Hasan ने T20  में रचा इतिहास , 3 महारिकॉर्ड बनाकर बने नंबर 1 

वहीं  विराट कोहली ने  96 गेंदों में  8 चौके जड़ते हुए 50 रन बनाए. इसके अलावा केएल राहुल 17 और   रोहित शर्मा 11 रन बना सके। इंग्लैंड के लिए  क्रिस वोक्स ने सबसे ज्यादा  4 विकेट लिए ।वहीं   ओली रॉबिन्सन ने   तीन विकेट लिए जाने का काम किया ।

T20 World Cup जीतने के लिए Virat Kohli की जगह Rohit Sharma बनेंगे कप्तान,  Ravi Shastri ने दिया ये जवाब

वहीं  जेम्स एंडरसन  और  क्रैग ओवटन ने  1-1 विकेट लिया।दूसरी ओर इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी  इंग्लैंड की  शुरुआत भी खराब रही थी। इंग्लैंड  की ओपनिंग जोड़ी जल्द ही आउट हो गई  थी। दूसरे  दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने  3 विकेट खोकर 53 रन बना लिए  थे। वहीं   क्रीज डेविड मलान 26 और      क्रैग ओवटन  1 रन बनाकर मौजूद थे। भारत के लिए बु्मराह ने दो और   उमेश यादव ने एक विकेट लिया  था।