×

LIVE Ind vs Eng 1st Test :बारिश की वजह से खेल रुका, टीम इंडिया ने  125 पर गंवाए  4 विकेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच    नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा है।गुरुवार को मुकाबले में दूसरा दिन  जहां लंच के बाद  बारिश की वजह से खेल रोका गया है। खेल के दूसरे दिन   ख़बरे लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर   4 विकेट खोकर 112 रन पहुंच गया था। क्रीज पर इस वक्त केएल  राहुल और  ऋषभ पंत मौजूद  हैं।

PAK vs NZ: 18 साल  बाद पाकिस्तान दौरे पर  जाएगी न्यूजीलैंड, जानिए पूरा शेड्यूल 
 


 मुकाबले में केएल राहुल ने अर्धशतक जड़ दिया और  वही टीम की पारी को संभाले हुए हैं। बता दें कि भारतीय टीम ने दूसरे दिन     21 रन से आगे खेलना शुरु किया था।  रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच   97 रनों की अहम साझेदारी हुई।   पर रॉबिन्सन ने  रोहित  शर्मा को 36 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजकर यह साझेदारी तोड़ दी ।

Virender Sehwag  ने  हॉकी टीम को जीत की बधाई देते हुए कर दी बड़ी लगती, यहां हुई चूक
 


इसके बाद  जेम्स एंडरसन ने दूसरा झटका टीम इंडिया को दिया  और चेतेश्वर पुजारा को चार रन पर आउट किया। वहीं कप्तान कोहली  को जेम्स एंडरसन ने   बिना खाता खोले  पवेलियन की राह दिखाई । जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली   पहली गेंद पर  गोल्डन डक कर दिया। इसके बाद  टीम  के उपकप्तान अजिंक्य  रहाणे भी  बड़ी पारी का योगदान नहीं दे सके और  5 रन  पर अपना विकेट गंवा बैठे  और रन आउट हो गए।

IND vs ENG: दूसरे दिन का खेल शुरु होने से पहले  फैंस के लिए आई बुरी ख़बर 

इससे पहले खेल के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया  था और इंग्लैंड की पहली पारी को सस्ते में  आउट कर दिया था। मुकाबले  इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । पहले खलते हुए इंग्लैंड की टीम    183 रनों पर ढेर हो गई । जो रूट ने    टीम के लिए   64 रनों की पारी खेली। दूसरी ओर भारत के लिए  जसप्रीत बुमराह  ने सबसे ज्यादा  4 विकेट लिए, वहीं   मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने दो और    मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया।