×

LIVE ​Eng vs Ind 2nd Test  लंच तक  टीम इंडिया ने  46 रन बनाए, पहले सत्र का खेल बारिश से रहा प्रभावि

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच   लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है ।    मुकाबले में पहले दिन लंच तक भारतीय टीम ने    बिना विकेट गंवाए   46 रन बनाए हैं ।   टीम इंडिया के लिए क्रीज  पर रोहित शर्मा   35 और  केएल  राहुल  10 रन बनाकर  मौजूदा हैं।बता दें कि   लॉर्ड्स टेस्ट मैच  के पहले दिन बारिश का ख़लल रहा है।

 साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने की  MS Dhoni से मुलाकात, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
 


मैच से पहले  बारिश की वजह से टॉस में देरी हो पाई।  वहीं   पहले  सत्र का खेल भी बारिश से प्रभावित रहा है । पहले सत्र  में  18.4 ओवर का ही खेल हो पाया है। बता दें कि  मुकाबले में  इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला  लिया है। भारतीय टीम को  रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाने का काम किया। 

​​​​Team India के खिलाफ सीरीज से  Sri Lanka बोर्ड ने की इतने करोड़ की कमाई,  हो गया मालामाल

बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत भारत  और इंग्लैंड दोनों टीमें बदलाव के साथ उतरी  है । इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन तीन बदलाव किए हैं, वहीं भारतीय टीम की ओर एक बदलाव हुआ है ।  इंग्लैंड ने जैक क्रॉली की जगह  हसीम हमीद, स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह मार्क वुड  को शामिल किया है ।वहीं  डैन लॉरेंस के स्थान पर  मोईन अली को मौका दिया गया है।

IND vs ENG 2nd Test जानिए क्यों Michael Vaughan ने कहा  - भारत ने चुनी गलत प्लेइंग XI
 

वहीं   भारतीय टीम ने   शार्दुल ठाकुर  की जगह  ईशांत शर्मा को मौका दिया है । भारत  और इंग्लैंड  के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बारिश से खराब हो गया था। अब दूसरे टेस्ट मैच भी  बारिश बाधा बन रही है।अगर दूसरा टेस्ट मैच भी बारिश से  खराब होता है तो भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों को बड़ा झटका लगेगा।