×

कोरोना को मात देकर  स्वदेश लौटे Krunal Pandya, श्रीलंका में थे आइसोलेट
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल  पांड्या   कोरोना  को मात देकर भारत लौट आए हैं। बता दें कि श्रीलंका दौरे पर    टी 20 सीरीज के दौरान  क्रुणाल पांड्या     कोरोना पॉजिटिव निकल आए थे और इसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा । क्रुणाल पांड्या   पॉजिटिव होने के बाद से आइसोलेट थे । टी 20 सीरीज के समपान के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ी   वापस आ गए थे लेकिन क्रुणाल  पांड्या   श्रीलंका  में आइसोलेट  रहे ।

IND VS ENG:शून्य पर आउट होते ही  कप्तान विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ  शर्मनाक रिकॉर्ड
 


ख़बरों की माने तो     क्रुणाल पांड्या अब  अपने घर लौटे हैं । वह भारतीय टीम के साथ स्वदेश नहीं लौटे थे  क्योंकि  उन्हें श्रीलंका में आइसोलेट किया गया था । यह घटना पहले टी 20 मैच के बाद की है ।भारत ने टी 20 सीरीज का पहला मैच जीता था। दूसरे टी 20 मैच से पहले क्रुणाल पांड्या पॉजिटिव निकल आए थे और इसके बाद एक दिन के लिए मैच को स्थगित करना पड़ा ।  

IND vs ENG: एंडरसन ने पहली गेंद पर विराट को दिखाई पवेलियन की राह, कुछ ऐसा था कप्तान कोहली का रिएक्शन-VIDEO

क्रुणाल पांड्या के साथ ही उनके करीबी  संपर्क में 8 खिलाड़ी और भी टी 20 सीरीज से बाहर हुए  थे।    भारत  ने श्रीलंका  खिलाफ  टी 20 सीरीज को गंवाया  था क्योंकि  टीम स्टार खिलाड़ियों की कमी से कमजोर हो गई  थी। क्रुणाल पांड्या के  संपर्क में  आए    खिलाड़ियों में  युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम  की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई थी

और इसलिए वह  भी  स्वेदश  टीम के साथ नहीं लौट सके थे। क्रुणाल पा्ंड्या  कोरोना से उबर  कर  भारत आ गए हैं।युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम अब भी श्रीलंका में हैं और आरटी-पीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

INDvsENG:चेतेश्वर पुजारा फिर हुए  'फ्लॉप', क्या खत्म होने की कगार पर आया बल्लेबाज का करियर