×

IPL 2021  के दूसरे  फेज के लिए जानिए कब  UAE रवाना होगी SRH,  डेट आई सामने 
 

 


 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने वाला  है । जिसकी तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं। आईपीएल के दूसरे चरण के लिए  चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस पहले ही यूएई पहुंच चुकी है ।   अब ख़बर है कि  जल्द  सनराइजर्स हैदराबाद  भी  यूएई के लिए रवाना हो सकती है।

T20 World Cup  से पहले इस PAK क्रिकेटर ने  Bio-Bubble उठाए बड़े सवाल,  कही  दी बड़ी बात 
 


सनराइजर्स हैदराबाद टीम के  विकेटकीपर   श्रीवत्स गोवस्वामी   ने स्पोर्ट्सकीड़ा  के साथ बातचीत करते हुए बताया कि  हैदराबाद  की टीम  1 सितंबर को यूएई  के लिए भारत से रवाना होगी । हैदराबाद की टीम  का प्रदर्शन   इस सीजन में  बेहद निराशजनक रहा था और  टीम  को 7  मैचों में से महज एक जीत नसीब हुई है।  

T20 World Cup के  लिए  Brad Hoggने चुनी  AUS की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दी जगह 
 

जबकि  6 मैचों में टीम को हार भी झेलनी पड़ी   थी । यही नहीं लगातार हार के  चलते  मैनेजमेंट ने  डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर  केन विलियमसन को कमान सौंपी दी थी। आप  आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों के तहत  भी    केन विलियमसन की कप्तानी में ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम की  मैदान में उतरेगी।

Afghanistan के मौजूद हालात देख भावुक हुए Rashid Khan, वायरल हुआ ये Tweet 

गौरतलब हो कि कोरोना  वायरस की वजह से आईपीएल  2021 का मई में बीच में ही  स्थगित करना पड़ा था । टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन अब  यूएई में होगा । आईपीएल  के बाकी बचे हुए मैच  19सितंबर से शुरु होगा । टूर्नामेंट के पहले मैच केतहत    मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। लीग के पहले चरण के तहत 29 मुकाबले हो गए थे। अब बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन होगा।