×

CPL 2021 में गुस्से में  अंपायर से भिड़ गए Kieron Pollard, कहा- अंधा है क्या तू , वायरल हुआ VIDEO

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  कीरोन   पोलार्ड मैदान पर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए तो जाने ही जाते हैं । अब उनका मैदान पर  आक्रामक  रूप भी देखने को मिला है , जहां वह गुस्से में आकर अंपायर से  भिड़ गए है। दरअसल    कीरोन पोलार्ड और अंपायर  के बीच हुई यह घटना सीपीएल 2021 के बीच घटती हुई है। आईपीएल 2021 में   धमाकेदार मुकाबले देखने मिल रहे हैं।  

VIDEO Virender Sehwag  से खौफ खाता था ये खतरनाक तेज गेंदबाज ,कहा-'वीरू को गेंदबाजी करना भयानक सपना'
 


कीरोन  पोलार्ड  टूर्नामेंट में त्रिनबागो  नाइटराइडर्स की कप्तानी कर रहे हैं। त्रिनबागो  नाइटराइडर्स और    सेंट लुसिया के बीच   खेले गए  मैच के तहत  पोलार्ड   मैदान पर अंपयार से  भिड़ं गए। मुकाबले में त्रिनबागो नाइटाइडर्स को  27 रनों से जीत मिली , लेकिन पोलार्ड  अंपायर से भिड़ंने को लेकर चर्चा में रहे हैं।

बता दें कि मुकाबले के दौरान पहली पारी का  19 वां ओवर  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज   वहाब रियाज फेंकने आए । इस ओवर  के  पांचवीं गेंद  वाईड से भी  काफी बाहर जा रही थी , मगर  अंपायर  ने उसे वाइड करार नहीं  दिया।इस बात पर ही    वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को गुस्सा आ  गया ।

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु , भारतीय गेंदबाजों की निगाहें अंग्रेजों को जल्द ढेर करने पर 

कीरोन पोलार्ड उस गेंद के समय  नॉन स्ट्राइक एंड पर थे और बल्लेबाजी एंड पर कीवी  खिलाड़ी टिम सिफर्ट थे।वहाब गेंद को जैसी ही वाइड नहीं दिया  गया तो  कीरोन पोलार्ड अंपायर से बात करने लगे ।अंपायर ने उनकी  एक भी बात ना सुनी । तभी पोलार्ड   अपनी पोजिशन को छोड़कर   30  यार्ड के घेरे की रेखा के एकदम पास जाकर  खड़े हो  गए। वैसे   आपको बता दें कि क्रिकेट में यह पहला मौका नहीं है जब किसी  खिलाड़ी ने अंपायर के फैसले पर   ऐतिराज जताया हो।

जूते खरीदने के नहीं थे पैसे, खदान में काम करते थे पिता, ऐसी है इस महान  तेज गेंदबाज की कहानी