×

लॉर्ड्स में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद Jasprit Bumrah   पत्नि संजना संग शेयर की तस्वीर 

 

 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।वह  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच  के तहत  शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए । इससे पहले    नॉटिंघम में हुए पहले  टेस्ट मैच केतहत भी  बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी की थी।

 Virat Kohli और Rishabh Pant के करीबी दोस्त ने अचानक  किया संन्यास का ऐलान 

भारत ने दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला  जहां   इंग्लैंड को  151 रनों से मात  देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। लॉर्ड्स टेस्ट मैच  में बुमराह ने   बल्ले से भी अहम योगदान दिया था और दूसरी पारी में नाबाद  34 रनों की पारी खेली थी। बुमराह लॉर्ड्स टेस्ट मैच में  3 विकेट झटके थे और जसप्रीत बुमराह के साथ मिलक  9वें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की थी।

 Virat Kohli टीम इंडिया के लिए बने मनहूस! T20 World Cup भी गंवा सकता है भारत

वैसे  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत के बाद  खिलाड़ी अब जश्न में डूबे हैं। जसप्रीत बुमराह  भी अपनी पत्नि  संजना गणेशन के साथ वक्त बिता रहे हैं।जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नि के साथ  सोशल मीडिया पर  एक तस्वीर शेयर की है जिन्होंने  खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

IND vs ENG इस  दिग्गज ने की भविष्यवाणी, तीसरे टेस्ट से भी Ashwin होंगे बाहर

तस्वीर में    बुमराह और संजना गणेशन मुस्काराते हुए नजर आ रहे हैं । वहीं   इस  फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है  और करीब  आधे घंटे में  ही  2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच    अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से  खेला  जाएगा। लीड्स में होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी जल्द ही जुट जाएंगे।भारतीय टीम भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए मैदान  उतरेगी।टीम इंडिया अब  तक  इंग्लैंड दौरे पर दबदबा ही रहा है।