×

James Anderson ने Ashwin के साथ की घटिया हरकत,  विवादास्पद वीडियो हुआ वायरल
 

 

जयपुर स्पोर्ट्लस डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत खिलाड़ियों के बीच नोंक झोंक देखने को मिली  थी। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने    भारतीयों के साथ  स्लेजिंग की  थी। भारतीय खिलाड़ी  पीछे नहीं रहे  और उन्होंने  भी जवाब दिया है। वैसे इन सब बातों के बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का एक  पुराना वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है ।

इस स्टार  भारतीय क्रिकेटर पर लगा  Pitch Roller चुराने का आरोप,  बढ़ सकती है मुश्किलें
 


जिसमें वह   भारतीय स्पिनर  आर अश्विन की फोटो  के साथ घटिया   हरकत करते नजर आए  रहे हैं।   बता दें कि जेम्स एंडरसन का यह वीडियो  पुराना  है जो अब वायरल हो रहा है। आपको याद हो तो आईपीएल  2019 के दौरान  अश्विन ने इग्लैंड   के   खिलाड़ी  जोस बटलर को  मांकडिंग  आउट किया था। इस घटना के बाद विवाद हुआ था।  

क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar ने  की  Rohit Sharma की तारीफ, जानिए क्या कुछ कहा 

इसके  बाद ही  बीबीसी के एक कार्यक्रम के दौरान एंडरसन    आर अश्विन की  फोटो के टुकड़े -टुकड़े करते दिखाई दिए थे।   हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम एंडरसन की भारतीय फैंस की  क्लास लगाई थी।बता  दें कि  इंग्लैंड  दौरे पर    भारतीय टीम का हिस्सा  आर अश्विन   भी हैं ।

IPL 2021 से पहले वायरल हुआ MS Dhoni नया अवतार, देखकर फैंस के उड़ेंगे होश

पर इंग्लैंड के खिलाफ   सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के तहत  उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया । टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो  गया था। वहीं अब सीरीज का तीसरा मैच  25 अगस्त से हेडिंग्ले  में खेला जाना है। वैसे तीसरे टेस्ट मैच के तहत आर  अश्विन को मौका मिलता है या नहीं, यह तो देखने वाली बात  रहती है।