×

IPL 2022 इस आईपीएल टीम के गेंदबाजी कोच बने दिग्गज Bharat Arun, टीम इंडिया को दे चुके हैं सेवाएं
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के पूर्व  गेंदबाजी कोच भरत अरुण को   आईपीएल टीम केकेआर ने अपने साथ जोड़ लिया है।केकेआर ने आईपीएल 2022 से पहले भरत अरुण को टीम  का  गेंदबाजी का कोच बनाया है।  फ्रेंचाइजी ने 14 जनवरी को खुद इस बात की  घोषणा की ।

IND VS SA आखिर क्यों टीम इंडिया ने हारी सीरीज, ये रहा सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट!


केकेआर के मुख्य  कार्यकारी  अधिकारी और प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने कहा ,हम भरत  अरुण जैसे किसी  व्यक्ति को अपनी टीम में गेंदबाजी  कोच के रूप में  शामिल  करने के लिए  बहुत उत्साहित हैं । वह काफी  अनुभव और विशेषज्ञता के साथ  केकेआर से जुड़ेंगे ।हमें केकेआर परिवार से उनका स्वागत करते हुए खुशी रही है। भरत  अरुण ने लंबे वक्त तक टीम इंडिया को गेंदबाजी कोच की सेवाएं  दी। उन्होंने टीम इंडिया के तत्कालीन हेड रवि शास्त्री के साथ रहकर काम किया ।

Team India की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये दो खिलाड़ी, अब शायद ही दुबारा खेलते नजर आएं

  भरत अरुण ने केकेआर टीम  के साथ जुड़ने पर कहा   मैं  नाइट राइडर्स जैसे बेहद सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक  और बहुत उत्साहित हूं। भरत अरुण को   ब्रैंडन मैक्कुलम   के साथ मिलकर काम करना होगा, टीम के हेड कोच हैं। भरत अरुण के  गेंदबाजी कोच बनने  पर  ब्रैंडन मैक्कुलम ने अपने बयान में कहा, मैं केकेआर के कोचिंग  स्टाफ में  भी अरुण का गर्मजोशी से स्वागत करता हूं।

Michael Vaughan ने की कप्तान Virat Kohli को  बैन करने की मांग, जानिए क्या पूरा मामला

वह  अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट में सफल  रहे हैं  और मुझे यकीन है कि  अरुण हमारे मौजूदा  सहयोगियों  की मदद  करेंगे ।मैं उनके  साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। बता दें कि  भरत अरुण ने भारत के लिए दो टेस्ट और चार एकदिवसीय मैच खेले हैं। वहीं  घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया । उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एक गेंदबाजी कोच के रूप में भी काम किया है और साथ ही ऑस्ट्रेलिया में 2012 में विश्व कप जीत के लिए अंडर-19 टीम  कोचिंग की सेवाएं दी थी।