×

IPL 2022  इस नई फ्रेंचाइजी टीम के कप्तान बन सकते हैं Hardik Pandya, नाम जानकर होंगे हैरान
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल  2022   के लिए   दो नई टीमें   अहमदाबाद और लखनऊ शामिल हुई हैं।अब तक  दो नई टीमें  ने अपने  कप्तानों का ऐलान नहीं किया है ।इसी  बीच ख़बर है कि     स्टार ऑलराउंडर    हार्दिक पांड्या   नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के कप्तान बन सकते हैं।

IND VS SA  रहाणे और पुजारा खेलेंगे आखिरी टेस्ट,  कप्तान Kohli ने दिया चौंकाने वाला बयान
 


बता दें कि  हार्दिक पांड्या अब तक   मुंबई इंडियंस  के लिए खेले हैं , लेकिन  आईपीएल 2022 से पहले टीम ने उन्हें रिलीज कर  दिया। हार्दिक पांड्या  अपनी खराब फॉर्म और फिटनेस  समस्या की वजह से  भी  मुंबई इंडियंस से बाहर हुए हैं।हालांकि अब हार्दिक पांड्या को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद है।

IND VS SA केपटाउन से ये खिलाड़ी होगा बाहर, कप्तान Virat Kohli ने किया साफ

वैसे    हार्दिक पांड्या का अब तक आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन  रहा है। उनन्होंने लीग में  92 मैच खेले हैं जिनमें कई मौकों पर मैच विनर प्रदर्शन किया । यही वजह है कि   उन पर कोई  भी फ्रेंचाईजी बड़ा दांव लगा सकती है । ख़बरों की माने तो     हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद  फ्रेंचाइजी  ने आागामी सीजन के लिए  अपनी टीम में शामिल कर लिया है  और वह टीम का नेतृत्व  करने के लिए तैयारद हैं । हालांकि अब तक  आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है किक हार्दिक पांड्या कप्तान बनेंगे।  

IND vs SA केपटाउन टेस्ट में Virat Kohli के निशाने पर होंगे 4 बड़े रिकॉर्ड, बतौर कप्तान भी रच सकते हैं इतिहास

बता दें कि आईपीएल 2022 मेगा  ऑक्शन से पहले   नई फ्रेंचाइजी   अहमदाबाद और लखनऊ को तीन -तीन खिलाड़ियों के  चुनने का विकल्प  दिया गया है।ख़बरों की माने तो   हार्दिक पांड्या को  टीम  अहमदाबाद अपने साथ शामिल कर  सकती है।  कहा जा  रहा है कि हार्दिक पांड्या को अपने साथ जोड़ने के लिए अहमदाबाद मोटी रकम खर्च करेगी। आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन   फरवरी में होने की  संभावना है।