×

IPL 2021 पांड्या ब्रदर्स की हुई धांसू एंट्री, लग्जरी कार से पहुंचे होटल, देखें VIDEO 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का   आगाज  यूएई में होने जा रहा है । टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए  खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई  इंडियंस  अपने खिलाड़ियों के साथ पहले ही यूएई  पहुंच गई थी । अब    मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी   हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी यूएई पहुंच गए हैं।   दोनों खिलाड़ी  यूएई  के अबु धाबी  अपने   टीम के कैंप में शामिल  हो गए हैं।

IND VS ENG भारत को पहला विकेट दिलाते ही Twitter पर छाए Mohammed Shami

पांड्या  ब्रदर्स की यूएई में धमाकेदार एंट्री हुई। हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक एकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें वह   लग्जरी से कार से  होटल पहुंचते  हुए नजर आ रहे हैं।उसके बाद वीडियो में ही होटल के अंदर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल  पांड्या को दिखाया गया है। गौरतलब हो कि  इस साल कोरोना वायरस   की वजह से मई में  आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था।

 इंग्लिश दिग्गज ने Cheteshwar Pujara  पर दिया विवादित बयान, Rohit Sharma पर भी किया कमेंट
 


IND VS ENG 3rd TEST लीड्स टेस्ट  के दूसरे दिन  भारतीय  गेंदबाजों  पर दारोमदार ,करना होगा कुछ करिश्मा

टूर्नामेंट के तब 29 मैच हो सके थे। आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन यूएई में  कराने का फैसला  बीसीसआई ने लिया है।  बता दें कि  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण काआगाज यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है ।  मुंबई इंडियंस  को दूसरे चरण में सबसे पहले   चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ंना है।

बता दें कि  आईपीएल 2020 का आयोजन भी    यूएई में हुआ था जहां  मुंबई  इंडियंस ने  शानदार प्रदर्शन करते हुए  खिताब   अपने नाम किया था।मुंबई इंडियंस   ने अब तक पांच बार खिताब अपने नाम किया है । 14 वें   सीजन  के तहत  भी  भारतीय टीम खिताब अपने नाम कर सकती है।