×

IPL 2021 Pat Cummins की जगह KKR ने न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज को किया  शामिल
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में    केकेआर के लिए  पैट कमिंस खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। केकेआर फ्रेंचाईजी ने दूसरे  चरण के लिए   पैट कमिंस की जगह     टिम साऊदी को टीम में  शामिल कर लिया है। बता दें कि आईपीएल  2021 के दूसरे चरण का आगाज यूई में  19सितंबर से होगा । पैट कमिंस निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में   नहीं खेलने जा रहे हैं।

IPL 2021 पांड्या ब्रदर्स की हुई धांसू एंट्री, लग्जरी कार से पहुंचे होटल, देखें VIDEO 


 

टिम साऊदी की बात की जाए तो वह आईपीएल में आरसीबी  टीम का हिस्सा रहे हैं।  टिम साऊदी   गेंद और बल्ले दोनों से केकेआर के लिए अहम योगदन सकते हैं।    ख़बरों की माने तो केकेआर ने टिम  साऊदी को  कमिंस के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में जोड़ा है । साऊदी आईपीएल 2021 के लिए ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे । इससे पहले  2019 में  आरसीबी का हिस्सा थे लेकिन गेंद से उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।    

IND VS ENG भारत को पहला विकेट दिलाते ही Twitter पर छाए Mohammed Shami
 



टिम साऊदी के पास    एक बार फिर से खुद  को साबित करने का मौका रहने वाला है। केकेआर के  लिए भी टिम साऊदी क्या कुछ कमाल करते  हैं कुछ कहा नहीं जा सकता है। बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में  पैट कमिंस के अलावा  और भी कई विदेशी खिलाड़ी भाग नहीं लेने जा रहे हैं। 

IND VS ENG 3rd TEST लीड्स टेस्ट  के दूसरे दिन  भारतीय  गेंदबाजों  पर दारोमदार ,करना होगा कुछ करिश्मा

टिम साऊदी के पास    एक बार फिर से खुद  को साबित करने का मौका रहने वाला है।पहले से इस  बातें की ख़बरें थी कि  आईपीएल के दूसरे चरण में पैट कमिंस के खेलने की संभावना बेहद कम है। टिम साऊदी केकेआर टीम में पैट कमिंस की कमी को पूरा कर पाएंगे या नहीं , यह तो देखने वाली बात रहती है।