×

Team India की शर्मनाक हार के बाद भड़का भारतीय कोच, बड़ा बयान देकर मचाया तहलका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारत को 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा ।टीम इंडिया की इस हार के बाद बवाल मच गया है। रोहित एंड कंपनी की आलोचना हो रही है। टीम इंडिया की इस हार पर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री ने बड़ा बयान देकर भारतीय टीम के लिए चुभने वाली बात कही है।

IND vs AUS:तीसरे टेस्ट के बाद अचानक छोड़ी कप्तानी, अब ये खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

पूर्व हेड कोच का कहना है कि मेजबान टीम के बल्लेबाजों को आत्ममुग्धता और अति आत्मविश्वास’ का खामियाजा भुगतना पड़ा। रवि शास्त्री ने कहा , थोड़ी सी आत्मुग्धता और थोड़ा सा अति आत्मविश्वास, देखिए क्या कर सकता है।इसमें आप चीजों को हल्के में लेने लगते हो, आप सतर्क नहीं रहते और यह मैच आपको नीच ले जाएगा ।मुझे लगता है कि यह इन सभी चीजों का समन्वय था ।

इंदौर टेस्ट में Team India को मिली हार तो फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए मजे, वायरल हुए ये मीम्स

जब आप पहली पारी को देखोगे तो जरा उनके द्वारा खेले गए शॉट को देखो, इस तरह की परिस्थितियों में दबदबा बनाने की कोशिश करने की अति उत्सुकता देखिए।रवि शास्त्री ने इसके अलावा और भी कई बातें कही हैं ।वैसे रवि शास्त्री ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने भी भारतीय बल्लेबाजों की आलोचना की है।

इंदौर टेस्ट में हार के बाद भी क्या WTC Final में पहुंच पाएगी Team India, जानिए समीकरण यहां

मैथ्यू हेड ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को देखकर ऐसा लग रहा था कि वे टीम में अपनी जगह बचाने को खेल रहे हैं। बता दें कि तीसरा टेस्ट मैच गंवाने के साथ ही भारत के लिए करो या मरो की स्थिति पैदा हो गई है। भारत को अब सीरीज अपने नाम करने के लिए  चौथे और आखिरी टेस्ट मैच को हर हाल में जीतना होगा।