×

IND Vs ZIM इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, ये कैसा डेब्यू जो बिना बल्लेबाजी किए कर दिया बाहर 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जा रही टी 20 सीरीज में एक युवा खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी हो गई, जिसे डेब्यू का मौका तो दिया गया, लेकिन बिना बल्लेबाजी कराए ही बाहर कर दिया। भारत और जिम्बाब्वे बुधवार, 10 जुलाई को तीसरे टी 20 मैच के तहत आमने -सामने हुए, जहां कप्तान शुभमन गिल ने बड़ा फैसले लेते हुए तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया।

IND vs ZIM कप्तान शुभमन गिल के गलत फैसले से 'शतकवीर' फेल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस
 


वहीं इनकी जगह विश्व कप के खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, शिवम दुबे और खलील अहमद को जगह दी गई। बाहर किए जाने वाले खिलाड़ियों में रियान पराग, ध्रुव जुरेल और साईं सुदर्शन रहे  और मुकेश कुमार को आराम दिया गया।साईं सुदर्शन वो प्लेयर हैं, जिन्होंने पिछले मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था।

IND vs ZIM तीसरे टी 20 में छक्के-चौकों की बरसात करेगा ये बल्लेबाज, जिम्बाब्वे की फिर उधेड़ेगा बखिया

दूसरे टी 20 में  टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, रितुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह ने ही बल्लेबाजी की थी,ऐसे में साईं सुदर्शन की बल्लेबाजी की बारी नहीं आ सकी थी। तीसरे टी 20 मैच में उन्हें शायद बल्लेबाजी का मौका मिलता लेकिन कप्तान शुभमन गिल ने उन्हें बाहर कर दिया ।ऐसे में सवाल उठ रहा है कि साईं सुदर्शन को किस आधार पर बाहर किया गया।

T20 WC में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भयंकर बदलाव, इन दो दिग्गजों पर गिरी गाज

सिर्फ किसी दूसरे खिलाड़ी प्राथमिकता देने के लिए  एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया, जिसे खुद को साबित करने का मौका  ही नहीं मिला। अगर  साईं सुदर्शन को मौका मिलता और उन्होंने खराब प्रदर्शन किया  होता तो उन्हें बाहर किया जाना वाजिब होता, लेकिन बिना किसी आधार पर किसी भी खिलाड़ी को बाहर करना कैसे सही है ? टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के साथ सारेआम नाइंसाफी हुई है।