×

IND VS SL: आखिरी टी 20 में कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI? इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच के तहत गुरुवार को भिड़ंत होगी।दोनों टीमों के बीच  सीरीज  1-1 की बराबरी पर है । ऐसे में  में सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच निर्णायक होगा।   आखिरी टी 20 मैच से पहले  एक बड़ा सवाल यह भी है कि दूसरा टी 20 मैच गंवाने के बाद   अब आखिरी मैच में टीम इंडिया कैसी प्लेइंग इलेवन  उतारेगी।

IND vs  SL: विकेट लेने के बाद राहुल चाहर ने खोया आपा,  गुस्से की ये हरकत, देखें VIDEO  
 

टीम इंडिया के पास प्लेइंग इलेवन   में खिलाड़ियों के चुनने के  अब ज्यादा विकल्प नहीं है क्योंकि कुणाल पांड्या  के कोरोना पॉजिटिव होने बाद   कुल   9 खिलाड़ी  बाहर  हो गए हैं। टीम इंडिया के सामने   स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी  में प्लेइंग इलेवन चुनने  की चुनौती है। माना जा रहा है कि   भारत   आखिरी टी 20 मैच में दो बदलाव के साथ उतर सकता है ।    तेज गेंदबाज नवदीप सैनी   दूसरा मैच गेंदबाजी करते हुए तो नजर नहीं आए  थे लेकिन   उन्हें फील्डिंग के दौरान चोट का सामना करना पड़ा । वहीं  चेतन सकारिया भी महंगे साबित हुए थे ।  यही वजह है कि टीम इंडिया दो बदलाव कर सकती है।

IND vs SL:भारत और  श्रीलंका के तीसरे टी 20 मैच को कब-कहां और कैसे देख सकते हैं LIVE

टीम इंडिया आखिरी टी 20 मैच में चार स्पिनर के साथ मैदान में उतर सकती है। कोलंबो की पिच स्पिनर के लिए बेहतरीन साबित हुई है।   दूसरे टी 20 मैच में  वरुण चक्रवर्ती , कुलदीप यादव और राहुल चाहर के रूप में  भारतीय टीम स्पिनर उतारे थे । अब आखिरी टी 20 मैच के लिए नवदीप सैनी की जगह  एक और स्पिनर को मौका दिया जा सकता है।

WI vs PAK 1st T20: पाकिस्तान को जीत के लिए मिला था  86 रन का लक्ष्य , जानिए लेकिन  क्यों मुकाबला हुआ रद्द

टीम इंडिया में बाएं हाथ के  स्पिनर साईं किशोर को मौका दे सकती है। साईं किशोर  श्रीलंका दौरे पर  नेट गेंदबाज के रूप में आए थे लेकिन अब  उन्हें भारतीय  टीम में शामिल किया जा चुका है ।  वहीं चेतन सकारिया की जगह   आईपीएल  में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है। अर्शदीप सिंह डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी करते हैं।

तीसरे टी20 के लिए भारत की संभावित Playing 11– शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, नीतीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, आर. साईं किशोर.