×

IND VS SA दिग्गज ने जताई उम्मीद, केपटाउन टेस्ट में खत्म होगा Virat Kohli का शतक का सूखा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ड डेस्क।। पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने उम्मीद जताई है कि   केपटाउन टेस्ट मैच में विराट कोहली का शतक  का खत्म  हो जाएगा।बता दें कि टीम इंडिया   11 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर  तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाली है। विराट कोहली ने पिछले दो साल से कोई शतक नहीं लगाया है लेकिन  दिग्गज हरभजन सिंह को लगता है कि   कोहली का शतक का सूखा अब खत्म हो सकता है।

IND vs SA  29 साल में पहली बार इतिहास रचने का मौका, क्या अफ्रीका में  विराट सेना कर पाएगी कमाल 
 


हरभजन सिंह ने कहा कि विराट कोहली  टेस्ट में वापसी करेंगे। मुझे उम्मीद है कि इस मैच में   उनका शतका का सूखा खत्म   होगा। एक लंबा समय  हो गया है जब हमने  उनके बल्ले से शतक बनते नहीं देखा है। उम्मीद है कि   उनके साथ पुजारा  रहाणे और अन्य सीनियर   खिलाड़ी एक बार फिर अपना कमाल दिखाएंगे।

फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे Virat Kohli, लेकिन दे दी बडी नसीहत

उन्होंने  पिछले मैच में अर्धशतक जड़े लेकिन मैं उनसे इसे शतकों में बदलने की उम्मीद करूंगा।गौरतलब हो कि विराट कोहली ने  आखिरी बार  नवंबर 2019 में टेस्ट शतक और अगस्त में 2019  में वनडे शतक जड़ा था। कोहली उसके बाद से 4 अर्धशतक लगाए हैं, लेकिन वह शतक नहीं लगा सके ।

पिछले   ने पिछले साल    तीन वनडे खेले  और 129 रन बनाए।साल 2021 में दो अर्धशतक जड़े।हरभजन सिंह ने आखिरी टेस्ट मैच के लिए  सलाह दी है कि टीम इंडिया को दो स्पिनरों के साथ जाना चाहिए।हरभजन सिंह इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत की भविष्यवाणी भी कर चुके हैं। भारतीय टीम के पास दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका होगा।