×

IND VS SA टीम इंडिया के इस बल्लेबाज पर भड़के Sunil Gavaskar, जमकर लगाई लताड़
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच    केपटाउन में खेल रही है।पहली  पारी के तहत  भारतीय बल्लेबाज   फ्लॉप रहे ।कप्तान विराट कोहली (79)   के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन  नहीं कर सका।  

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 
 


स्टार सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का  एक  बार फिर  फ्लॉप शो रहा है। मयंक अग्रवाल के खराब प्रदर्शन से  दिग्गज सुनील गावस्कर भड़क गए हैं।तीसरे  टेस्ट मैच की पहली पारी में मयंक अग्रवाल  15 रन बनाकर आउट हो गए ।इस मैच में  फ्लॉप प्रदर्शन करने के बाद  मयंक अग्रवाल की टेस्ट टीम से छुट्टी  हो  सकती है।

IND VS SA केपटाउन टेस्ट में Team India ने टेके घुटने , पहली पारी में 223 रनों पर ढेर

मयंक  अग्रवाल  को लाइव  मैच में लताड़ते हुए गावस्कर ने कहा कि   क्या आप टेस्ट क्रिकेट से    लेकर 50 ओवर  और  टी 20 क्रिकेट तक दिमाग का एडजस्टमेंट  नहीं कर सकते ? गावस्कर ने कहा , जब गेंद बल्ले के बीचों- बीच  लग रही हो तो  मयंक अग्रवाल  बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं वो  इसलिए  क्योंकि वो गेंद को हल्का पुश करते हैं लेकिन  जब गेंद स्विंग होती है तो उनकी बैट स्पीड उन्हीं को परेशानी में डाल देती है  ।

देखिए उन्होंने गेंद को    कितना तेज पुश किया।अगर बैट और पैड  साथ आते हैं तो हो सकता है कि वो खेलने की कोशिश करते और चूक  जाते ,लेकिन  वो गेंद के पीछे गए।बता दें  कि  मयंक  अग्रवाल ऑफ स्टंप  के बाहर की गेंदों पर शॉट खेलने  से पीछे नहीं हटते हैं और यही वजह है कि कई बार  बल्ले  का किनारा लगकर विकेट के पीछे  आउट होते हैं।बता दें कि   बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद  केपटाउन टेस्ट मैच  में भारत की पहली पारी 223 रनों पर जाकर ढेर हुई।

IPL 2022 मेगा ऑक्शन की तारीखें हुई कन्फर्म, जानिए कितने दिन चलेगी नीलामी