×

IND VS SA दक्षिण अफ्रीका इस बल्लेबाज के मुरीद हुए Ravi Shastri, बताया अगला सुपरस्टार

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच  रवि शास्त्री ने दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज कीगन पीटरसन के फैन हो गए हैं।  रवि शास्त्री ने  इस  खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है ।बता दें कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका ने  आखिरी टेस्ट मैच में भारत को  7 विकेट से मात देकर सीरीज  को  2-1 से अपने नाम किया ।

U19 World Cup 2022 आज भारत का सामना दक्षिण अफ्रीका से, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर  
 


दक्षिण अफ्रीका की  इस  जीत की   हीरो कीगन पीटरसन रहे ।  उन्हें  शानदार  प्रदर्शन के  लिए आखिरी मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं  पूरी सीरीज में   शानदार प्रदर्शन करने के लिए  प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया। कीगन  पीटरसन  ने आखिरी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 81  रन की पारी  खेली और टीम इंडिया को   7 विकेट  जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

ICC Under 19 World Cup 2022   जानिए भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच को कब-कहां और कैसे देख पाएंगे LIVE 

रवि शास्त्री भी कीगन पीटरसन के मुरीद हुए हैं और उन्हें भविष्य का सुपरस्टार बताया है। रवि शास्त्री ने  कीगन  पीटरसन की  तारीफ  करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका का यह  बल्लेबाज उन्हें गुंडप्पा विश्वनाथ की याद दिलाता है । रवि शास्त्री ने ट्वीट किया   कीगन पीटरसन एक दिन दुनिया का  महान खिला़ड़ी बनेगा ।

 IND VS SA अब पुजारा-रहाणे का क्या होगा,  कप्तान Virat Kohli ने दिया ये जवाब

मेरे  मेरे बचपन के हीरो गुंडप्पा विश्वनाथ की याद दिलाता है।बता दें कि   भारत के गुंडप्पा विश्वनाथ भारत के  सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं।  जिन्होंने भारत के लिए   91 टेस्ट और 25 वनडे मैच खेले हैं।इस बार भारत के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में  टेस्ट  सीरीज जीतने का मौका था लेकिन कीगन पीटरसन  ने विराट सेना की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।रवि शास्त्री ही नहीं बल्कि कीगन पीटरसन की बल्लेबाजी की तारीफ कई दिग्गज  खिलाड़ी कर रहे हैं।