×

IND VS SA  रहाणे और पुजारा खेलेंगे आखिरी टेस्ट,  कप्तान Kohli ने दिया चौंकाने वाला बयान

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत  और दक्षिण अफ्रीका के बीच  11 जनवरी से केपटाउन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस  मुकाबले के  शुरु होने से पहले  खराब फॉर्म    में चल रहे    अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पर विराट कोहली ने बयान दिया है।

IND VS SA केपटाउन से ये खिलाड़ी होगा बाहर, कप्तान Virat Kohli ने किया साफ
 


बता दें कि   रहाणे और पुजारा  खराब फॉर्म में तो  रहे हैं लेकिन जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में इन दोनों   खिलाड़ी ने अर्धशतकीय पारी खेलकर लय हासिल की । ऐसे में सवाल यह है कि दोनों  खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनेंगे या नहीं। विराट कोहली ने    प्रेस कॉन्फ्रेंस साफ कर दिया  कि टीम इंडिया अजिंक्य  रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के  साथ खड़ी है ।

IND vs SA केपटाउन टेस्ट में Virat Kohli के निशाने पर होंगे 4 बड़े रिकॉर्ड, बतौर कप्तान भी रच सकते हैं इतिहास

रहाणे और पुजारा को  मौके दिए जाएंगे।विराट कोहली ने इशारों में ही इशारों में ये भी कहा कि केपटाउन टेस्ट में रहाणे और पुजारा   दोनों खेलेंगे ।  साथ ही विराट कोहली ने  अजिंक्य रहाणे और  चेतेश्वर पुजारा के अनुभव को अनमोल  बताया है । विराट कोहली ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि  अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा    ने विदेशी दौरों पर   अहम मौके पर खुद को साबित किया है ।

IND vs SA 3rd Test जानिए कब -कहां और  किस चैनल पर देखें भारत-दक्षिण अफ्रीका का आखिरी  टेस्ट मैच लाइव

पिछले टेस्ट में रहाणे और   पुजारा ने बेहतरीन  बल्लेबाजी की और  मैं कहना चाहूंगा कि उनक अनुभव टीम इंडिया के लिए अनमोल है।मध्यक्रम  ऑर्डर में कब और कैसे  बदलाव होगा मैं  नहीं कह सकता । विराट कोहली के बयान से यह साफ हो गया कि आखिरी टेस्ट मैच के तहत चेतेश्वर पुजारा   और अजिंक्य  रहाणे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। बता दें कि आखिरी  टेस्ट मैच  के तहत पुजारा और रहाणे के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।