×

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 
 

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।।  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा  और  आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन में खेला  जा रहा है। मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर  बल्लेबाजी का फैसला लिया।भारतीय टीम पहले खेलते हुए  223 रन  पर  जाकर ढेर  हो गई।वहीं इसके  जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 17  रन एक विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं।

IND VS SA केपटाउन टेस्ट में Team India ने टेके घुटने , पहली पारी में 223 रनों पर ढेर
 


इस मुकाबले के दूसरे दिन   टीम इंडिया की जीत का दारोमदार  गेंदबाजों पर   ही रहने वाला है।पहली  पारी के तहत भारत के बल्लेबाज ज्यादा जलवा नहीं दिखा सके  और टीम  छोटे स्कोर पर  आउट हो गई।भारत के लिए  सबसे बड़ी पारी  विराट कोहली ने खेली,  उन्होंने 79 रन बनाए। पहले  दिन का खेल खत्म होने तक   भारत ने दक्षिण अफ्रीका  एक महत्वपूर्ण  विकेट  कप्तान डीन एल्गर  के रूप में ले लिया था ।

दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रीज पर एडम मार्करम 8 रन और केशव महाराज 6 रन बनाकर मौजूद हैं।टीम इंडिया को  अगर मैच में वापसी करनी है   और  जीत को  दूसरे दिन ही सुनिश्चित करना है तो अब गेंदबाजों को कमाल करना होगा।भारतीय टीम  की निगाहें दक्षिण अफ्रीका को जल्द से जल्द समेटने  पर रहने वाली हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। विराट कोहली की अगुवाई वाली  भारतीय टीम के पास पहली बार टेस्ट सीरीज दक्षिण अफ्रीका में जीतने का मौका  रहने वाला है।वैसे तो भारतीय  टीम के पास घातक तेज गेंदबाज  हैं जो कमाल  का प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।माना जा रहा है कि टीम इंडिया के लिए दूसरे दिन का खेल काफी अहम रहने वाला है।