×

IND vs SA  Virat Kohli की बल्लेबाजी से खुश हुए बैटिंग कोच Vikram Rathour,  तारीफ में  कही ये बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  विराट कोहली  अपनी पीठ दर्द की समस्या की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेले थे।पर  अब तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के  तहत  विराट कोहली ने वापसी की।शानदार वापसी करते  हुए     कप्तान विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट मैच के पहले  दिन   79 रनों की पारी खेली।

IND VS SA टीम इंडिया के इस बल्लेबाज पर भड़के Sunil Gavaskar, जमकर लगाई लताड़
 


विराट कोहली की पारी  से बल्लेबाजी कोच  विक्रम राठौर भी खुश हैं। उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है । राठौर ने साथ ही बताया  कि इस पारी के दौरान विराट को  किस बात का फायदा मिला। विराट कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान 201  गेंदें खेलीं और भारतीय टीम के लिए संघर्ष किया ।

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 

पहले दिन का  खेल खत्म होने के बाद राठौर  ने कहा कि विराट कोहली को ऑफ साइड खेल में और अधिक  अनुशासित  होने का फायदा मिला , जबकि  उन्होंने दक्षिण अफ्रीका   के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन के प्रदर्शन को काफी खराब  करार दिया। विक्रम राठौर ने कहा कि   कोहली  जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा था,  उसमें कोई भी चिंता नहीं थी।

IND VS SA केपटाउन टेस्ट में Team India ने टेके घुटने , पहली पारी में 223 रनों पर ढेर

मेरा मतलब  है कि वह हमेशा ही अच्छी  बल्लेबाजी कर रहा था । बल्लेबाजी  कोच के तौर पर मैंने  यही सोचा , मैं कभी  भी इस बारे में चिंतित नहीं था कि वह अच्छी बल्लेबाजी  नहीं कर रहा । वह नेट  पर  अच्छा कर रहा था, वह मैच में  भी अच्छा दिख   रहा था । वह अच्छी शुरुआत कर रहा था। उन्होंने साथ ही कहा  कि  यह एक अच्छा मौका रहा, वह काफी  अधिक  अनुशासित था ।मैं इससे सहमत हूं कि वह काफी  अच्छा कर  रहा  था जिसमें कुछ भाग्य का भी साथ रहा,वह  इसे बड़ी में बदला सकता था लेकिन वह  वह जिस तरह से खेला  , मैं उससे  खुश था।

IPL 2022 मेगा ऑक्शन की तारीखें हुई कन्फर्म, जानिए कितने दिन चलेगी नीलामी