×

IND VS NZ टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी बनेगा बड़ा हथियार, अपने दम पर पलट सकता है मैच का पासा 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारतीय टीम   विराट कोहली की  गैरमौजूदगी में पहले टेस्ट मैच के तहत  न्यूजीलैंड से भिड़ेंगी।   रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम कानपुर में पहला टेस्ट मैच खेलेगी।   टेस्ट सीरीज  से   सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और ऐसे में टीम इंडिया की जिम्मेदारी युवा खिलाड़ियों पर होगी।

IND VS NZ हलाल मीट पर विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दी सफाई, जानिए क्या कहा 

स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल  से भी  शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।  शुभमन गिल  प्रतिभावान  खिलाड़ी हैं । न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए बड़ा  हथियार बन सकते हैं।  शुभमन गिल  को इंग्लैंड दौरे पर चोट लगी थी और इसके बाद से वह मैदान  से दूर हैं। पर अब न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से वह शानदार वापसी  करना चाहेंगे।

IND vs NZ मुंबई टेस्ट के लिए  Virat Kohli ने  शुरु की तैयारी, जमकर बहाया पसीना, सामने आया VIDEO

शुभमन गिल     कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच के तहत मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। शुभमन गिल  का  आईपीएल में हाल  ही धमाकेदार प्रदर्शन रहा है। आईपीएल 2021 में केकेआर के इस बल्लेबाज ने  17 मैचों में  478 रन बनाए। उनका  बल्ला रन  उगलने के लिए बेताब है । टीम इंडिया की  ओर से गिल ने  8 टेस्ट मैचों में  414 रन बनाए हैं।

IND VS NZ  Ashwin 5 विकेट लेते ही तोड़ देंगे Harbhajan Singh का बड़ा रिकॉर्ड  

न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी पारी खेलकर   शुभमन गिल अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे। वैसे शुभमन गिल के अलावा    टेस्ट टीम में कुछ नए  खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।   इनमें केएस भरत,  श्रेयस अय्यर    और प्रसिद्ध कृष्णा हैं जिन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है। कई सीनियर खिलाड़ियों की  गैरमौजूदगी रहने वाली है  और ऐसे में भारतीय टीम के लिए जीत आसान नहीं होंगी। न्यूजीलैंड की टीम भी टी 20 सीरीज में हार के बाद पलटवार के लिए तैयार है।