×

IND VS NZ Shubman Gill ने जड़ा टेस्ट क्रिकेट में चौथा अर्धशतक,  लेकिन इस बात का रहेगा मलाल
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  शुभमन गिल ने कानपुर में  खेले   जा रहे पहले टेस्ट मैच के तहत अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया है। केएल राहुल  की गैरमौजूदगी में गिल को    मयंक अग्रवाल के साथ पारी  का आगाज करने का मौका मिला।  शुभमन गिल ने  मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा के साथ 89 गेंद पर अर्धशतकीय साझेदारी की ।

Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टेस्ट टीम का नया कप्तान, नाम जानकर होंगे हैरान 
 


उन्होंने    पहले सत्र का खेल खत्म होने से पहले 81 गेंद में टेस्ट करियर का चौथा अर्धशतक पूरा किया।   शुभमन गिल ने  5 चौके और एक छक्का जड़ा     लंच के समय गिल 52 रन बनाकर   पवेलियन लौटे  ।  पर जब लंच के बाद दोबारा खेल  शुरु हुआ तो गिल  दूसरे सत्र के पहले  ओवर की आखिरी गेंद पर बोल्ड हो गए।

IND VS NZ चेतेश्वर पुजारा हुए बुरी तरह फ्लॉप, टीम इंडिया के लिए बने बोझ
 

करियर का 9 वां टेस्ट खेल रहे  शुभमन गिल ने  16 वीं पारी में चौथी बार पचास रन के आंकड़े को पार किया , लेकिन एक बार फिर सैकड़ा पूरा करने में  नाकाम रहे । इससे पहले गिल सिडनी में  50, ब्रिस्बेन में 91  और चेन्नई में 50 रन बनाने में सफल रहे थे। शुभमन गिल को अब तक  शतक न जड़ पाने का मलाल रहने वाला है। 

ंPAK vs BAN पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

शुभमन गिल का यह अर्धशतक  4 टेस्ट   और सात पारियों के बाद आया है । इससे पहले उनके बल्ले से0,14, 11, 15*, 0,28,8 रन की पारियां   पारी हाल ही में  आई हैं। शुभमन गिल    वैसे  शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और ऐसे में उनके पास   कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जड़ने का मौका रहने वाला है। इसके अलावा दूसरे टेस्ट मैच में भी वह बतौर ओपनर मैदान पर उतरेंगे,  यह तय माना जा रहा है।