×

IND VS NZ कीवी टीम के पास है ये घातक खिलाड़ी, टीम इंडिया हो जाए सावधान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला  टेस्ट मैच 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क ऐतिहासिक  मैदान पर  खेला जाएगा। दोनों टीमें    अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने  में लगी हैं। भारत के लिए कीवी टीम के खिलाफ जीत आसान नहीं रहने वाली है । न्यूजीलैंड की टीम में  एक ऐसा घातक  गेंदबाज शामिल है जो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा  सकता है।

IPL 2022 का Schedule आया सामने, जानिए कब से टूर्नामेंट का हो सकता है आयोजन
 


न्यूजीलैंड के  पास एक ऐसा मैच विनर खिलाड़ी हैं जो     खतरनाक गेंदबाजी के लिए  जाना जाता है।  हम बात कर रहे हैं टिम साऊदी  की जो टीम इंडिया के लिए  बड़ा खतरा साबित होंगे।  टिम साऊदी की धीमी गति से फेंकी गई  गेंद को बल्लेबाज ठीक तरह से नहीं खेल पाते हैं । पिछले कुछ सालों में  न्यूजीलैंड को शुरुआत  में सफलता दिलाने के लिए टिम साऊदी प्रसिद्ध रहे हैं।

IND VS NZ केएल राहुल के बाहर होने के बाद पहले टेस्ट में ऐसा होगा टीम इंडिया का Playing 11

न्यूजीलैंड के लिए टिम साऊदी ने   79 टेस्ट मैचों में  314 विकेट हासिल किए हैं एक तरह से वह  कीवी टीम के लिए काफी कामयाब हैं। न्यूजीलैंड के टिम साऊदी के पास   भारत में खेलने का  अच्छा अनुभव है । साऊदी आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हैं इसलिए वो भारतीय  खिलाड़ियों के लिए खेल को अच्छी तरह से जानते हैं । टीम इंडिया के बल्लेबाजों को उनकी  इनकटर गेंद से  सावधान रहना होगा।

IND vs PAK के बीच सीरीज  करानी की तैयारी?  BCCI को लेना है फैसला

रिवर्स स्विंग में भी साऊदी  को  महारथ हासिल हैं । कप्तान  अजिंक्य  रहाणे  और चेतेश्वर पुजारा को पहले टेस्ट मैच के तहत बड़ी पारी खेलनी है तो उन्हें टिम साऊदी के गेंदों से बचना होगा। टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाजों को भी इस कीवी गेंदबाज से सावधान रहना होगा।