×

IND vs NZ अजिंक्य रहाणे पर  इस भारतीय दिग्गज ने साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   पिछले कुछ समय में  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में  खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य  रहाणे   न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तहत कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।बता दें कि विराट कोहली को आराम दिया गया है और वह  पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे और इसलिए   टीम की  कमान  रहाणे के हाथों में होगी।  

 Team India को चैंपियन बनाने वाले  खिलाड़ी  ने 'कोच' से की शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें
 


खराब फॉर्म से जूझने वाले अजिंक्य रहाणे पर पूर्व भारतीय  बल्लेबाज  गौतम गंभीर ने निशाना साधा है । गौतम   गंभीर ने  कानपुर में होने वाले टेस्ट मैच से पहले  कहा कि  अजिंक्य रहाणे काफी भाग्यशाली हैं कि वह अभी  भी टीम का हिस्सा हैं और वह टीम के लिए खेल रहे हैं।गंभीर ने सलाह दी है कि  रहाणे को फॉर्म  में वापसी के लिए  घरेलू  सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।

IND vs NZ न्यूजीलैंड ने बनाया मास्टरप्लान, मैच से पहले खुलासा, फंस सकती है टीम इंडिया   

गौतम गंभीर ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत में कहा कि , मैं मयंक अग्रवाल    और केएल राहुल  के साथ ओपनिंग करने के पक्ष में हूं क्योंकि उन्होंने   इंग्लैंड में ओपनिंग की है। फिर शायद शुभमन गिल  नंबर  4 पर  बल्लेबाजी करेंगे। साथ ही   अजिंक्य रहाणे  काफी भाग्यशाली  हैं कि  वह अभी  भी   इस टीम का हिस्सा  हैं क्योंकि  वह टीम के साथ खेल रहे हैं , लेकिन फिर से  उन्हें अब एक और मौका  मिला है।

Ind vs Nz 1st Test कानपुर में जबरदस्त है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, कीवियां के फिर उड़ेंगे होश

उम्मीद   है कि वह इसका फायदा उठा सकते हैं। बता दें कि अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने आखिरी बार बॉर्डर  गावस्कर ट्रॉफी में शतक जड़ा था। इसके बाद से वह  उनका सिर्फ   ही एक बार ही उनका 50 प्लस का स्कोर आया है।