×

IND vs ENG क्या लॉर्ड्स टेस्ट में भी बारिश डालेगी बाधा, जानिए मौसम को लेकर आया ताजा अपडेट
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला गया था जो बारिश के चलते रद्द हो गया था।  अब दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तहत लॉर्ड्स मैदान पर भिड़ंत होनी है। मुकाबले से पहले बड़ा सवाल है कि दूसरे टेस्ट मैच के तहत  भी बारिश  का ख़लल होगा या नहीं ।   भारत और  इंग्लैंड के बीच  12 अगस्त    गुरुवार से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है ।

IND vs ENG इस गेंदबाज को Playing XI में शामिल कर  कप्तान कोहली जीत सकते हैं लॉर्ड्स टेस्ट
 


मुकाबले से पहले  मौसम को लेकर ताजा अपडेट आया है ।  बता दें कि 12  अगस्त से  16 अगस्त के बीच लंदन स्थित लॉर्ड्स में बारिश के आसार न के बराबर  नजर  आ रहे हैं ।बादल  छाए रहेंगे  और  तेज  हवा   भी चलेगी । मौसम रिपोर्ट की माने तो  12 अगस्त को अधिकतम    तापमान  23 डिग्री   और न्यूनतम   तापमान  13   डिग्री   सेल्सियस  रहने का अनुमान है ।

IND vs ENG  कप्तान Virat Kohli ने दिए बड़े संकेत, दूसरे टेस्ट में कैसा होगा प्लेइंग XI
 


पहले दिन  पूरे 90 ओवर   का खेल होने की संभावना है। इसके बाद शुक्रवार  13 अगस्त को भी  तापमान मैच के पहले दिन  के बराबर   ही रहेगा। मौसम तो सुहाना होगा   लेकिन दूसरे दिन  बादल छाए रह सकते हैं। दूसरे दिन वैसे बारिश के आसार नहीं हैं।

IND vs ENG माइकल वॉन ने बताया,   कब Virat Kohli शतकों  का सूखा कर सकते हैं खत्म 

बता दें कि शनिवार    14 अगस्त यानि  टेस्ट मैच के तीसरे दिन थोड़ी गर्मी हो सकती है । वहीं रविवार  15 अगस्त को भी मौसम सुहावना ही रहने की उम्मीद है । मैच के पांचवें दिन  और अंतिम  दिन 16 अगस्त  को  किसी तरह की बारिश  के कोई आसार नजर नहीं आते हैं। भारत और इंग्लैंड दोनों टीमें यही चाहेंगी कि  दूसरा टेस्ट मैच बिना किसी बाधा के पूरा हो।