×

IND VS ENG  लॉर्ड्स टेस्ट में नहीं खेलेगा Virat Kohli का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भिड़ंने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को  राहत की ख़बर मिली है । दरअसल विराट कोहली के  सबसे बड़े दुश्मन माने जाने वाले तेज गेंदबाज   जेम्स एंडरसन के दूसरे टेस्ट मैच  में खेलने पर संशय है। एंडरसन अगर दूसरे टेस्ट मैच से  बाहर होते हैं तो   यह कप्तान विराट कोहली के लिए राहत की ख़बर ही होगी।

IND vs ENG क्या लॉर्ड्स टेस्ट में भी बारिश डालेगी बाधा, जानिए मौसम को लेकर आया ताजा अपडेट
 


 बता दें कि   पहले टेस्ट मैच में   जेम्स एंडरसन  ने   विराट कोहली   को   शून्य पर पवेलियन की राह दिखाई थी। जेम्स  एंडरसन     विराट कोहली को   दो बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में  जीरो पर आउट करने वाले गेंदबाज हैं। एंडरसन  विराट कोहली के लिए  हमेशा ही परेशानी का सबब रहे हैं।  विराट  कोहली के  पास एंडरसन की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर  शतक लगाने का मौका होगा।

IND vs ENG इस गेंदबाज को Playing XI में शामिल कर  कप्तान कोहली जीत सकते हैं लॉर्ड्स टेस्ट

बता दें कि विराट कोहली ने टेस्ट में लंबे वक्त से कोई शतक नहीं लगाया है। विराट कोहली  ने आखिरी बार साल  2019 में टेस्ट शतक जड़ा था।   बता दें कि   भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों   अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी चोट की वजह से पूरी टेस्ट सीरीज  से बाहर हो गए हैं।

IND vs ENG  कप्तान Virat Kohli ने दिए बड़े संकेत, दूसरे टेस्ट में कैसा होगा प्लेइंग XI

वहीं  भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चोट की वजह से दूसरे टेस्ट मैच  का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच    पहला टेस्ट मैच  बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसे में अब दूसरे टेस्ट मैच के तहत दोनों टीमों की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं। कप्तान विराट कोहली के कंधों पर भारतीय टीम की बड़ी जिम्मेदारी है ।  विराट का लॉर्ड्स  में  रिकॉर्ड  अच्छा नहीं है लेकिन अब उनके पास   इस ऐतिहासिक मैदान पर  बड़ा कारनामा करने का मौका होगा।