×

IND vs ENG क्यों तीसरे टेस्ट में Ashwin को मिलना चाहिए मौका,  पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने बताई वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड दौरे  पर   आर अश्विन को भारतीय टीम ने पहले दो टेस्ट मैचों केत हत प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच   25 अगस्त से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है । ऐसे में  सवाल है  कि तीसरे टेस्ट मैच के तहत  आर अश्विन को मौका दिया  जाना चाहिए या नहीं ।

Team India से पंगा लिया तो उसके खिलाड़ी छोड़ेंगे नहीं, ENG को मिली चेतावनी 
 


इसी बीच  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक  मोहम्मद ने बताया है कि  टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में   ऑफ स्पिनर  आर अश्विन को प्लेइंग  इलेवन में खिलाना चाहिए।  बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक   इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में    चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के  साथ ही खेलने की रणनीति   अपनाई है और वो इसमें     सफल भी रही है। भारत के लिए   ज्यादा विकेट तेज गेंदबाजों ने ही चटकाए हैं। मुश्ताक अहमद  की माने तो  अश्विन को तीसरे दिन  के बाद पिच से काफी मदद मिलेगी।

IPL 2021 के  दूसरे चरण के लिए  MS Dhoni की CSK ने  दुबई में शुरु किया ट्रेनिंग कैंप
 


 उन्होंने कहा कि मैच विनर   के रूप में अश्विन की ख्याति  उन्हें पहले दो टेस्ट के लिए टीम  में जगह दिलाने के लिए पर्याप्त थी। उन्होंने कहा कि   मूर्खतापूर्ण  लग सकता  है लेकिन भारत तीन तेज गेंदबाजों के साथ ऐसा कर सकता था। अश्विन को सिर्फ   इसलिए  खेलना चाहिए था क्योंकि वह   मैच विनर हैं ।

T20 World Cup 2021 में कौन सा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए होगा एक्स फैक्टर, Gautam Gambhir ने बताया नाम 

जब गेंद टर्न कर रही होती है तो वह पक्ष  को अतरिक्त     फायदा पहुंचाते हैं। बता दें कि कई दिग्गज खिलाड़ी का मानना   रहा है कि अश्विन    इंग्लैंड कि पिचों पर अच्छा कर  सकते हैं ।पर कप्तान विराट कोहली ने अब तक उन्हें मौका नहीं दिया है। तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी मौका मिलेगा या नहीं, कुछ कहा नहीं जा सकता है।