×

IND vs ENG  अंग्रेजों की फिर धुनाई करेगी विराट सेना, अब तीसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड की खैर नहीं
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के तहत  25  अगस्त से भिड़ंत होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला लीड्स में  खेला जाएगा।  भारतीय टीम  इंग्लैंड दौरे पर अब  तक शानदार फॉर्म में  नजर आई है । दरअसल टेस्ट मैच की बात की जाए तो   भारत ने  इंग्लैंड को  151 रनों से करारी मात देने का काम किया ।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले Virat Kohli से पूछा गया ये सवाल, तो भड़के उठे कप्तान
 


सीरीज पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से ड्रॉ  रहा था लेकिन उस मैच में   भी भारत के बल्लेबाजों  और गेंदबाजो ने अपना प्रभाव छोड़ा था। टीम इंडिया अब  तीसरे टेस्ट मैच में  भी इंग्लैंड पर भारी पड़ सकती है। दूसरे टेस्ट मैच में भारत की ओर से बल्ले से  रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने   धमाकेदार प्रदर्शन किया था और इंग्लैंड  के गेंदबाजों को पसीने छुड़ा  दिए थे।

Virender Sehwag ने भैंस के ऊपर नहाने का Video किया शेयर, फैंस को खूब आया पसंद

 केएल राहुल ने जहां शतक जड़ा था, वहीं रोहित शर्मा भी  83रनों की पारी खेली थी। यही नहीं दूसरे टेस्ट मैच  की दूसरी पारी में भारत के पुछल्ले बल्लेबाजों ने भी अपना जलवा दिखाया । मोहम्मद शमी ने   नाबाद अर्धशतक जड़ा था और   जसप्रीत बुमराह के लिए  9 वें विकेट के लिए अहम साझेदारी की थी।  भारतीय गेंदबाज  भी मुकाबले में इंग्लैंड पर कहर बनकर टूटे थे।

IPL 2021 MS Dhoni ने पहले की छक्कों की बारिश,  फिर झाड़ियों में जाकर खुद ढूंढ़ी गेंद, देखें वायरल Video

  युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दोनों पारियों में मिलाकर 8 विकेट झटके थे, वहीं  बुमराह ने पांच विकेट लिए थे। दूसरे टेस्ट मैच में  जो रूट को छोड़कर  इंग्लैंड के बाकी बल्लेबाज  फ्लॉप रहे थे। अब देखने वाली बात रहती है कि तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड वापसी कर पाती है या नहीं । दूसरे टेस्ट मैच में  भारतीय बल्लेबाजों ने  इँग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई  की थी ।अब तीसरे टेस्ट मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है।