×

IND vs ENG  लॉर्ड्स की बालकनी में  Virat Kohli ने किया नागिन डांस, देखें वायरल PHOTO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर  दूसरा टेस्ट मैच  खेला जा रहा है।मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली का   एक फोटो वायरल  हुआ है जिसमें वह नागिन डांस कर रहे हैं।मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए   प्रसिद्ध रहने वाले  विराट कोहली  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अलग ही अंदाज में नजर आए हैं।

Ind vs Eng  James Anderson ने फिर बरपाया कहर, 5 विकेट लेकर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
 


विराट लॉर्ड्स  की बालकनी   में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वायरल  हो रही फोटो   में विराट के साथ बालकनी में  केएल राहुल और मोहम्मद सिराज खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि   भारतीय कप्तान नागिन  डांस करते दिख रहे हैं ।  विराट कोहली के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है।कैप्टन विराट का कूल अंदाज     देखकर केएल राहुल और मोहम्मद सिराज भी काफी खुश दिख रहे हैं।

IND VS ENG बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर  Rishabh Pant ने तोड़ा  Ms Dhoni का रिकॉर्ड

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच  लॉर्ड्स में  जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की पहली पारी का स्कोर  3 विकेट खोकर 119 रन रहा । इंग्लैंड के लिए  जो रूट 48 रन बनाकर और  जॉनी बेयरस्टो  6 रन बनाकर नाबाद रहे हैं।  इससे पहले भारत की पहली पारी   364रनों पर जाकर सिमटी थी।

IND VS ENG Ajinkya Rahane का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, बल्लेबाज पर गिर सकती है गाज 

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर  भारतीय टीम अब तक  इंग्लैंड पर हावी रही है। पहले टेस्ट मैच के तहत भी भारतीय टीम ने अपना दबदबा कायम किया था ।हालांकि बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया ।पर  अब टीम इंडिया  दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर आगे बढ़ना चाहेगी। दूसरी ओर भारत के  खिलाफ इंग्लैंड भी जीत के लिए संघर्ष कर रही है।