×

IND vs ENG Virat Kohli फिर नहीं उतरे उम्मीदों पर खरे, मायूस फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के  पहले  दिन इंग्लैंड के खिलाफ  भारतीय बल्लेबाज चमके हैं। टीम इंडिया के लिए  केएल राहुल ने नाबाद शतक जड़ा, वहीं रोहित शर्मा  ने  83 रनों की पारी खेली । भारतीय कप्तान विराट कोहली ने    42 रनों  की पारी खेली।  विराट ने  क्रीज पर शानदार बल्लेबाजी तो की लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल सके।

IND VS ENG KL Rahul ने लॉर्ड्स में शतक ठोककर ध्वस्त किया 31 साल पुराना रिकॉर्ड
 


  ओली रॉबिन्सन ने     विराट कोहली को जो रूट के हाथों स्लिप में कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई। विराट कोहली के आउट होने के साथ ही फैंस  मायूस हुए हैं। दरअसल   भारतीय फैंस  लंबे वक्त से  विराट कोहली के बल्ले से शतक निकलने का इंतेजार कर रहे हैं। पिछले  दो साल से विराट कोहली ने शतक नहीं लगाया   है। मुकाबले की बात की जाए तो  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला लिया ।  

​Eng vs Ind जानिए क्यों Virat Kohli को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठी, भड़के फैंस

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल और    रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई । दोनों  ही बल्लेबाजों के बीच  169 रनों की अहम साझेदारी हुई । मध्यक्रम  के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए  और  9 रन बनाकर  आउट हुए।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय  टीम ने    3 विकेट खोकर 276 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए  केएल राहुल  ने नाबाद  127 और  अजिंक्य रहाणे  1 रन बनाकर नाबाद रहे हैं। टीम इंडिया को पहले ही  दिन लॉर्ड्स  टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में  पहुंचाने का बड़ा योगदान केएल राहुल और  रोहित शर्मा  का ही रहा है।

​Eng vs Ind  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में टॉस  हारते ही  Virat  Kohli के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड