×

IND vs ENG घातक गेंदबाजी कर Umesh Yadav ने  उड़ाए अंग्रेजों के होश, तोड़ डाले इन  दिग्गजों के रिकॉर्ड
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। तेज  गेंदबाज उमेश यादव  लंबे वक्त से  प्लेइंग इलेवन में जगह   पाने का इंतेजार कर रहे थे।   इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच में जब उन्हें मौका दिया गया तो उन्होंने इस अवसर का फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । उमेश यादव ने   ओवल टेस्ट मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए   अंग्रेजों के होश उड़ाने का काम किया ।

CPL 2021 में गुस्से में  अंपायर से भिड़ गए Kieron Pollard, कहा- अंधा है क्या तू , वायरल हुआ VIDEO
 


ख़बर लिखे जाने तक उमेश यादव  तीन विकेट चटकाने में कामयाब रहे थे।  उमेश यादव की घातक गेंदबाजी की वजह से  इंग्लैंड की टीम बैकफुट पर  पहुंच गई है। उमेश यादव ने घातक प्रदर्शन करते हुए कई  दिग्गज खिलाड़ियों के बड़े रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं।  उन्होंने    अपने टेस्ट करियर के  150 विकेट पूरे कर लिए हैं।

VIDEO Virender Sehwag  से खौफ खाता था ये खतरनाक तेज गेंदबाज ,कहा-'वीरू को गेंदबाजी करना भयानक सपना'
 


उमेश यादव ने    49 टेस्ट मैच खेलकर 150 विकेट पूरे किए ।चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन उमेश यादव   ने नाइट वॉचमैन  क्रेगओवटन को पवेलियन भेजकर 150 विकेट अपने पूरे किए थे। उमेश  यादव     टेस्ट में यह कमाल करने वाले  16 वें भारतीय गेंदबाज बने हैं।

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु , भारतीय गेंदबाजों की निगाहें अंग्रेजों को जल्द ढेर करने पर 
 


भारत के लिए   150 या उससे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दिग्गजों की लिस्ट में  कपिल देव,श्रनाथ, जहीर खान, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और  अब उमेश ने यह आंकड़ा हासिल कर लिया है। गौरतलब हो कि  उमेश यादव लंबे वक्त के बाद  भारतीय टीम केलिए मैदान पर उतरे हैं । इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलते हुए नजर आए  थे। उमेश यादव को टीम में बाकी गेंदबाजों के होने से मौका नहीं मिल पा रहा था।  पर उमेश यादव ने   यह   साबित किया है कि वह   भारतीय टीम के लिए एक अहम गेंदबाज हैं।