×

IND vs ENG Third Test जडेजा-ईशांत OUT, अश्विन - शार्दुल IN, देखें भारत का प्लेइँग XI
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। भारत  और इंग्लैंड के बीच   लीड्स में   25 अगस्त से  तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।  टीम इंडिया  ने दूसरे टेस्ट मैच में  151 रनों से जीत दर्ज की थी और अब   भारतीय  टीम की निगाहें सीरीज में    दुगनी बढ़त हासिल करने पर रहने वाली  हैं।   तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा सवाल  है कि टीम इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरने वाली है।

 WTC Point Table वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान की जीत से टीम इंडिया का हुआ  बड़ा फायदा 
 


तीसरे टेस्ट मैच के लिए  शार्दुल ठाकुर  फिट   हो गए हैं, वहीं अश्विन को भी मौका दिया जाए जाने  की बात चल रही है। लीड्स  की पिच  पर घास नहीं है और इस वजह से  स्पिनर को मदद मिल सकती है । यही वजह है कि अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। टीम इंडिया  तीसरे  टेस्ट मैच में दो बड़े बदलाव  कर सकती है।

IND vs ENG  अंग्रेजों की फिर धुनाई करेगी विराट सेना, अब तीसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड की खैर नहीं

एक तो यह है कि रविंद्र जडेजा की जगह  आर अश्विन को मौका दे सकती है, वहीं दूसरा यह है कि   तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को  बाहर कर शार्दुल ठाकुर को  शामिल किया जा सकता है। शार्दुल ठाकुर  जब चोटिल हो गए थे  तो उनकी जगह दूसरे टेस्ट मैच में  ईशांत शर्मा को मौका दिया गया था। हालांकि  अब शार्दुल ठाकुर फिट हो गए हैं और ऐसे में वह  टीम में  वापसी कर सकते हैं।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले Virat Kohli से पूछा गया ये सवाल, तो भड़के उठे कप्तान

 इसके अलावा भारतीय टीम     प्लेइंग  इलेवन में बदलाव करने से बचना चाहेगी।  बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच  तीसरे टेस्ट मैच के तहत जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। इंग्लैंड की टीम पर भी   अब वापसी का दबाव रहने वाला है।

तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:


केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा , विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर , जसप्रीत बुमराह।