×

IND vs ENG  इंग्लैंड टीम में हुई इस दिग्गज ऑलराउंडर की वापसी, दूसरे टेस्ट में मिल सकता है मौका   
 

 


  जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त गुरुवार से लॉर्ड्स ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड  टीम में दिग्गज ऑलराउंडर  मोईन अली की वापसी हुई है। मोईन अली   इंग्लैंड के मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं लेकिन   उन्होंने   पिछले दो साल में   सिर्फ एक ही टेस्ट मैच  खेला है।  

T20 World Cup के लिए चुनी गई टीम में मौका न  मिलने पर भावुक हुआ ये कीवी खिलाड़ी
 

34 साल   के मोईन ने   अपना आखिरी टेस्ट मैच चेन्नई में भारत  के खिलाफ खेला था। बेन  स्टोक्स और  क्रिस वॉक्स की  मौजूदगी को देखते हुए  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड  ने मोईन अली  को  वापस टीम में लाने का फैसला किया। बोर्ड ने अपने जारी बयान में कहा,  वॉर्सेस्टरशायर के स्पिन ऑलराउंडर मोइन अली को इंग्लैंड की मेंस टेस्ट टीम में शामिल किया गया है ।

Kashmir Premier League को भारत और BCCI से सपोर्ट की है जरूरत , जानिए किसने कही ये बात

वह आज  टेस्ट टीम में  शामिल होंगे  और दोपहर बाद इंग्लैंड टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। भारत के खिलाफ फरवरी में अपने  आखिरी टेस्ट  में मोईन अली ने  8विकेट  लिए  थे और भारतीय कप्तान विराट कोहली को दो बार आउट किया । मोईन अली ने  हाल  ही  में द हंड्रेड लीग में खेल रहे  थे जहां बर्मिंघम  फॉनिक्स टीम का हिस्सा थे ।

  The Hundred लीग में CSK के इस स्टार गेंदबाज ने मचाया  धमाल, हैट्रिक लेकर रचा इतिहास

माना जा  रहा है कि मोईन अली की वापसी से  इंग्लैंड टीम  का गेंदबाजी  के साथ-साथ बल्लेबाजी विभाग भी मजबूत होगा।  मोईन अली  अगर को दूसरे टेस्ट मैच के तहत मौका मिलता है तो  भारत के लिए बड़ा खतरा बनेंगे। वैसे  भी टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन पहले टेस्ट मैच के तहत  खतरा बने थे। दूसरे टेस्ट मैच  में टीम  इंडिया के इंग्लैंड के गेंदबाजों से सावधान रहना होगा।