×

Ind vs Eng Test Series: माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, बताया  कौन जीतेगा टेस्ट सीरीज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच अगस्त से चार  टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है । इस टेस्ट सीरीज को लेकर   इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर दी है। माइकल वॉन  अक्सर भारत के  खिलाफ बयान देने के लिए जाने जाते हैं  लेकिन टेस्ट सीरीज में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ विराट सेना को  जीत का दावेदार बताया है।

IND vs ENG:भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज ट्रॉफी का हुआ अनावरण, देखें PHOTOS
 

माइकल वॉन का मानना है कि  इंग्लैंड की टीम को  ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के नहीं होने का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। बता दें कि बेन स्टोक्स ने   अनिश्चितकाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया है और वह  भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का  हिस्सा नहीं होंगे।  

माइकल वॉन ने कहा कि  , मुझे पता  है मैं कई बार सही और  गलत रहा हूं, लेकिन बेन स्टोक्स के नहीं होने  की वजह से हाल ही में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को शिकस्त दी । वहीं भारत  इस टेस्ट सीरीज को जीतेगा । टीम इंडिया के पास इंग्लैंड में जीतने का बेहतरीन मौका है।  

IND vs ENG : पहला टेस्ट मैच कल, जानिए कब-कहां और कितने बजे से देख सकते हैं लाइव
 

माइकल वॉन ने साथ ही कहा कि,   स्टोक्स के नहीं होने से इंग्लैंड के लिए टीम संतुलन     बनाना मुश्किल होगा । वे या तो कम बल्लेबाज या कम गेंदबाज के साथ उतरेंगे। माइकल वॉन ने आगे कहा कि   मैं भविष्यवाणी कर हूं और मुझे यह कहते हुए बुरा लग रहा है कि भारत 3-1 से सीरीज जीतने जा रहा है।  बता दें कि बेन स्टोक्स    इंग्लिश टीम के लिए मैच जिताऊ खिलाड़ी रहे हैं और  उनकी गैरमौजूदगी से    इंग्लैंड को बड़ा झटका लगना तय है।भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच  बुधवार  4  अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा।

IND vs ENG: पहले टेस्ट में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है भारत, जानें किन्हें मिलेगा मौका