×

IND vs ENG Team India  पर से टला सबसे बड़ा संकट, 4th Test से बाहर हुआ Virat का सबसे बड़ा दुश्मन

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारत और इंग्लैंड के बीच  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।  टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के बीच  1-1 की बराबरी पर है। वहीं सीरीज का चौथा टेस्ट मैच  2 सितंबर से खेला जाएगा। ओवल टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर आई है । दरअसल  विराट कोहली का सबसे बड़ा  दुश्मन चौथे टेस्ट   से बाहर हो गया है।

Pro Kabaddi League  परदीप नरवाल ने रचा इतिहास, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच  चौथे टेस्ट     में भिड़ंत देखने को मिलेगी  इसकी कोई गारंटी नहीं है।दरअसल  इंग्लैंड  की योजना   अगले मैच में अनुभवी  गेंदबाज जेम्स एंडरसन को आराम देने की  है।  इंग्लैंड टीम के   हेड कोच  क्रिस सिल्वरवुड ने   यह कहा है कि  मौजूदा सीरीज  को देखते हुए वो अगले टेस्ट  से एंडरसन  को आराम दे सकते हैं।

IND VS  ENG क्या चौथे Test में Suryakumar Yadav को मिलेगा मौका , Aakash Chopra  ने दिया ये जवाब 

तीन सप्ताह  के दौरान तीन टेस्ट मैच होने से दोनों  टीमों को गेंदबाजों  को रोटेट  करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इंग्लैंड के कोच ने  एंडरसन और ओली रॉबिन्सन के  वर्कलोड पर कहा  मैं  इन्हें ब्रेक नहीं देना चाहता । हमारे सामने   काफी क्रिकेट पड़ा है  । टेस्ट अब तेज हो रहे हैं और लगातार  होने से मुश्किल  हो रही है ।

CPL 2021  बल्लेबाजी  कर रहे  Shoaib Malik  के जूते पर चिपका चम्मच, वायरल हुआ PHOTO
 


ये  खिलाड़ी अपना सब कुछ दे  रहे हैं । वैसे तो एंडरसन ने  खुद स्पष्ट किया था कि वह टेस्ट सीरीज के हर मैच में खेलना चाहते हैं लेकिन  वर्कलोड मैनेजमेंट  को देखते हुए इंग्लैंड एंडरसन को आराम देंगे।चौथे टेस्ट मैच से  जेम्स एंडरसन को बाहर करना इंग्लैंड के लिए काफी मुश्किल फैसला रहने वाला है। एंडरसन के रहने से इंग्लैंड का तेज गेंदबाजी विभाग काफी मजबूत रहता है।