×

IND  vs  ENG  टीम इंडिया ही जीतेगी नॉटिंघम टेस्ट ,  इंग्लिश दिग्गज की भविष्यवाणी
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के  बीच  नॉटिंघम  के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर  पहले टेस्ट मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत  जा रही है। अब तक यह    साफ नहीं हो पाया है कि पहले टेस्ट मैच  के तहत कौन सी टीम जीत दर्ज करने वाली है। हालांकि  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी  करके बता दिया है कि  पहला टेस्ट मैच कौन सी टीम जीतने वाली है।

Tokyo Olympics में भारत के खाते में आया गोल्ड मेडल तो खुशी के मारे नाचने लगे Sunil Gavaskar  , देखें VIDEO

माइकल वॉन ने  मैच   के चौथे दिन का  खेल शुरु होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी है कि  भारत ही टेस्ट मैच जीतने वाला है। बता दें कि टीम इंडिया  ने   मुकाबले में पहली पारी के आधार पर   95 रनों की बढ़त हासिल की थी। इंग्लैंड ने पहली पारी में  183 रन  बनाए थे, वहीं इसके जवाब   में  भारत ने  278  रन बनाए।  

IND vs ENG 1st Test  Joe Root  का फिर चला  बल्ला, टीम इंडिया की बढ़ा दी टेंशन
 


माइकल वॉन ने  मुकाबले को लेकर  भविष्यवाणी करते हुए कहा कि   चौथे दिन बहुत बारिश होने वाली है  यह शायद   इंग्लैंड की टीम को बचा लें। ट्रेंट ब्रिज  में  हेवी रोलर का उपयोग होता है । इस वक्त भी गेंद   में काफी चमक है और इस मैच में देखा गया है कि  30 से 40 ओवर के बाद गेंद कहीं ज्यादा स्विंग करती है। मुझे भरोसा है कि  चौथे दिन कुछ अच्छा खेल देखने को मिलेगा।

IND vs ENG नॉटिंघम टेस्ट में James Anderson  और  Mohammed Siraj के बीच हुई जुबानी जंग, देखें VIDEO

माइकल वॉन  का मानना है कि भारतीय टीम खेल में आगे हैं। उनको लगता है कि    जब कभी  भारत दूसरी पारी में   भारत को खेलने का मौका मिलता है तो वह   इसे जीतने में कामयाब  होते हैं । यहां उनके पास काफी  ज्यादा समय  भी रहेगा। माइकल वॉन   इंग्लैंड के निराशाजनक  प्रदर्शन दुखी हो चुके हैं।