×

IND vs ENG Sunil Gavaskar ने उजागर की Virat Kohli की बड़ी कमजोरी, जानिए क्या कुछ कहा 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारतीय कप्तान  विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले दो साल उन्होंने कोई शतक भी नहीं लगाया है। पिछले दो साल के तहत विराट कोहली ने   अच्छी पारियां तो खेली हैं लेकिन वह उन्हें शतक में नहीं बदल पाए। वैसे इन सब बातों के बीच खराब फॉर्म से जूझ रहे  विराट कोहली की बड़ी कमी  दिग्गज सुनील गावस्कर ने उजागर की है।

IND vs ENG  चौथे टेस्ट से पहले भारत से थर-थर कांप रहा इंग्लैंड, जानिए आखिर क्या है वजह
 


दिग्गज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर विस्तार से बात की है। गावस्कर ने कहा कि   कई लोग कोहली के ऑफ स्टंप की लाइन  में खड़े होने या उनके   क्रीज से आगे  खड़े होने को  उनके आउट होने की वजह बता रहे हैं जो ठीक नहीं लगता ।  कोहली ने इस  लाइन में खेलते हुए  हजारों     रन बनाए हैं जो ऐसी आलोचना को खारिज करती है।

CPL 2021 Kieron Pollard ने खेली धमाकेदार पारी , Shahrukh Khan की टीम को दिलाई जीत

सुनील गावस्कर ने कहा  कोहली  गेंद को  करीब आने देने की बजाय उस तक  पहुंचने  की कोशिश कर रहे हैं  ।वे बार-बार गेंद को दूर  से खेल रहे हैं अपने बैट को गेंद की ओर दूर धकेल रहे हैं । इसी कारण  गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर या स्लिप के फील्डर के पास जा रही है  और वो अच्छी शुरुआत के बावजूद आउट हो रहे हैं।

IND vs ENG Oval में खेला जाएगा 4th Test, जानिए Pitch और Weather रिपोर्ट

बता दें कि    विराट कोहली का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में ज्यादा नहीं चला  है। विराट कोहली  इंग्लैंड दौरे  पर पांच पारियों में एक अर्धशतक बना सके हैं ।वे 42 और 20 रन बनाकर आउट  भी हुए हैं जो टेस्ट मैचों में अच्छी शुरुआत को गंवाने जैसा है । विराट कोहली ने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक  नवंबर 2019  में लगाया था।