×

IND VS ENG लॉर्ड्स के मैदान पर पहुंचे Sourav Ganguly, शेयर की दिल छू लेने वाली पोस्ट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के  बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैदान  पर  मैच देखने के लिए बीसीसीआई  अध्यक्ष सौरव गांगुली भी पहुंचे हैं।सौरव गांगुली का इस मैदान से  जुड़ाव रहा है।ऐसे में  लॉर्ड्स के मैदान पर पहुंचकर सौरव गांगुली  को अपने पुराने दिन याद  आ गए ।

IPL 2021 के  दूसरे चरण से पहले नए लुक में नजर आए  Hardik Pandya, देखें PHOTOS
 


सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स मैदान पर  पहुंचकर   सोशल मीडिया पर पोस्ट  शेयर की है और साथ ही  दिल छू लेने  वाला मैसेज भी लिखा है।सौरव गांगुली ने    चार फोटो  का एक कोलाज पोस्ट किया है जिसमें   उन्होंने बल्लेबाज, विजयी कप्तान और बीसीसीई प्रमुख रूप में  लॉर्ड्स में  उतरने की अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा,-पहली बार यहां 1996 में एक खिलाड़ी के तौर पर आया, फिर कप्तान और अब लॉर्ड्स में एक प्रशासक के रूप में मैच का आनंद लिया। भारत हमेशा अच्छी स्थिति में रहा है।

IND vs ENG  लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर नया इतिहास रचने से चूके KL Rahul, देखिए VIDEO में कैसे हुए आउट

बता दें कि  सौरव गांगुली ने   1996 में  लॉर्ड्स    में अपने टेस्ट डेब्यू  में शतक  जड़ा  था।  बता दें  कि   बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली,  बोर्ड के सचिव  जय शह, उपाध्यक्ष  राजीव शुक्ला  और ब्रिटेन के वित्त मंत्री   ऋषी सुनाक  लॉर्ड्स टेस्ट मैच को देखने के लिए पहुंचे हैं। 

बता दें कि लॉर्ड्स  में खेले जा रहे   टेस्ट मैच के तहत भारत  की ओर से  केएल राहुल ने  शानदार खेल दिखाया । केएल राहुल ने  दमदार  प्रदर्शन करके  129 रनों की पारी खेली, वहीं  रोहित शर्मा ने   83 रन बनाकर टीम इंडिया को मैच  में मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया है।

 Rohit Sharma  को सम्मान देने लिए किया कुछ ऐसा, देखें वायरल VIDEO