×

IND Vs ENG सरफराज खान को फिर लगेगा झटका, तीसरे टेस्ट में भी नहीं कर पाएंगे डेब्यू
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान शनिवार को कर दिया गया था।भारतीय टीम में काफी बदलाव हुए हैं। डेब्यू का इंतेजार कर रहे सरफराज खान टीम में बने हुए हैं। दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम में उनकी अचानक एंट्री हुई थी। लेकिन अभी डेब्यू नहीं किया है।पर अब तीसरे टेस्ट मैच के तहत उनके डेब्यू करने की संभावना है।भारतीय टीम तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेलेगी।

ENG के खिलाफ Virat Kohli का ना खेलना है शर्म की बात, इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 
 

माना जा रहा है कि 12 फरवरी से भारतीय खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस शुरु कर देंगे। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या रोहित शर्मा इस मैच में सरफराज खान को डेब्यू करने का मौका देंगे या नहीं।सरफराज के पास डेब्यू के लिए सिर्फ एक ही रास्ता बचता है।केएल राहुल की भारतीय टीम में वापसी हो गई है।

IND vs ENG राजकोट की पिच को लेकर सामने आ गया बड़ा अपडेट, टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों की होगी बल्ले-बल्ले
 

लेकिन बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी थी कि केएल राहुल को उनकी फिटनेस  के आधार पर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाएगा। माना जा रहा है कि केएल राहुल खेलते हैं तो सरफराज खान के डेब्यू की संभावना नहीं होगी।

IND vs ENG के लिए तीसरे टेस्ट के लिए राजकोट पहुंच गए कप्तान रोहित शर्मा, सामने आई फोटो
 

क्योंकि रजत पाटीदार भी मध्यमक्रम में रहे हैं।सरफराज खान घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में रनों की बरसात की है।हालांकि टीम इंडिया में एंट्री के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा। सरफराज खान धांसू बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। अब वह टीम इंडिया के लिए भी बड़ा योगदान दे सकते हैं।सरफराज खान भारतीय टीम को मध्यक्रम को मजबूत कर सकते हैं।लेकिन उन्हें मौका तब ही मिलेगा, जब मध्यक्रम में कोई जगह होगी।टीम के पास इस वक्त काफी विकल्प हैं।