×

IND vs ENG Rohit Sharma के दो कैच  छोड़ने वाले इंग्लिश  खिलाड़ी के Michael Vaughan  ने ऐसे लिए मजे
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।ओवल टेस्ट मैच में रोहित  शर्मा को दो जीवनदान मिले हैं ।दोनों ही बार     इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने उनका कैच छोड़ने का काम किया।टेस्ट मैच में रोरी बर्न्स का कैच छोड़ना इंग्लैंड  टीम के लिए भारी  पड़ा क्योंकि रोहित  शर्मा  अर्धशतक ठोककर मेजबान टीम की मुश्कीलें बढ़ चुके हैं। दूसरी ओर खराब फील्डिंग के लिए रोरी बर्न्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

IND VS ENG Rohit Sharma  ने ठोका अर्धशतक, अंग्रेजों के खेमे में मचाई खलबली  
 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान  माइकल वॉन ने  भी मजेदार ट्वीट करके रोरी  बर्न्स के मजे लिए हैं। वॉन ने लिखा कि रोरी बर्न्स को आज शाम मेरी फील्डिंग एकेडमी में आमंत्रित किया जाएगा। बता दें कि माइकल वॉन का यह ट्विट फैंस को भी   काफी पसंद आया है। आपको बता दें कि रोरी बर्न्स ने दूसरे और  तीसरे दिन रोहित के  कैच छोड़े।

IND VS ENG KL Rahul के साथ हुई बेईमानी, जानिए क्यों उठी ये बात

ओवल टेस्ट  के दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी खत्म  होने के बाद रोहित शर्मा और  केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए उतरे । इस दौरान एंडरसन तीसरा ओवर  डाल रहे थे। उनके ओवर की तीसरी गेंद ऑफ स्टंप से थोड़ा बाहर थी  रोहित ने उसे ड्राइव  करने की कोशिश की , लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर सेकेंड स्लिप रोरी बर्न्स के दाई  तरफ गई ।वो गेंद ठीक से नहीं देख  पाए और कैच छूट  गया और  गेंद भी बाउंड्री के  पार चल गई। उस वक्त रोहित 6 रन पर खेल रहे थे।

Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर फिर मचाया तहलका, बनाया एक और रिकॉर्ड
 

इसके बाद रोरी बर्न्स ने फिर रोहित का कैच छोड़ा। इस बार गेंदबाजी ओली रॉबिन्सन कर रहे थे। भारतीय पारी के 27 वें ओवर     की आखिरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी ।रोहित इसे डिफेंड करने की कोशिस की , लेकिन गेंद बल्ले से का किनारा लेकर तेजी से पीछे  की ओर  गई । स्लिप में गेंद पकड़ने के लिए रोरी बर्न्स ने डाइव लगाई, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।