×

IND vs ENG लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बाद चौथे  टेस्ट में Rishabh Pant  पंत पर गिरेगी गाज
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।   इंग्लैंड दौरे पर   विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फ्लॉप प्रदर्शन  कर रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ  तीन टेस्ट मैचों की   5 पारियों में  17.40 की औसत से   87 रन बनाए हैं। इस दौरान पंत का  सर्वश्रेष्ठ स्कोर  37 रहा है । मौजूदा सीरीज  में जब भी   टीम को ऋषभ पंत की जरूरत पड़ी ,लेकिन वह नाकाम रहे ।

Shahid Afridi ने की Taliban  की तारीफ, भड़क उठे फैंस, ऐसे लगाई क्लास
 


तीन टेस्ट मैचों के तहत   उनका शॉट सिलेक्शन  काफी खराब रहा है। वो ज्यादातर मौकों पर बाहर जाती गेंद  को खेलने के चक्कर में ही आउट हुए हैं।  सवाल है कि ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बाद  क्या कप्तान विराट कोहली  उन्हें बाहर का  रास्ता दिखाएंगे। बता दें कि भारत  को  इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में तीसरे टेस्ट मैच में    पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा ।

IND vs ENG Team India  पर से टला सबसे बड़ा संकट, 4th Test से बाहर हुआ Virat का सबसे बड़ा दुश्मन

अब भारत को   वापसी के लिए  अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा।भारत और इंग्लैंड के बीच  चौथा टेस्ट मैच   2 सितंबर से   ओवल में खेला जाएगा।  चौथे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत को बाहर भी किया जा सकता है। टीम इंडिया के पास  रिद्धिमान साहा  विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मौजूद हैं।

Pro Kabaddi League  परदीप नरवाल ने रचा इतिहास, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

वहीं  कप्तान विराट कोहली केएल राहुल से विकेटकीपिंग भी करा सकते हैं।केएल राहुल  अगर टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग करते हैं तो ऋषभ पंत को बाहर करके किसी और  बल्लेबाज को मौका दिया जा सकता है।भारतीय टीम को पिछले मैच में हार मिली है और ऐसे में उसके लिए वापसी  चुनौतीपूर्ण रहने वाली है।ऋषभ पंत की खराब बल्लेबाजी से टीम का मध्यक्रम कमजोर हो रहा  है इसी वजह से उन्हें बाहर किया जा सकता है।