×

IND VS ENG राजकोट टेस्ट में रविंद्र जडेजा का खेलना तय, टीम की ओर से मिला बड़ा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चोटिल चल रहे रविंद्र जडेजा अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। तीसरे टेस्ट मैच में वह इंग्लैंड के खिलाफ खेल सकते हैं। मेडिकल टीम ने जडेजा को पहले ही खेलने के लिए हरी झंडी दे दी थी।इसके बाद उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया था। टीम इंडिया की ओर से भी रविंद्र जडेजा के खेलने के संकेत मिले हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जाएगा।

IND vs ENG के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान Ben Stokes का सेंचुरी जड़ना तय, हासिल कर लेंगे बड़ी उपलब्धि
 

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने खुद रविंद्र जडेजा के तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के संकेत दिए हैं ।जडेजा प्रैक्टिस सेशन में अच्छा कर रहे हैं और आगामी मैच में खेलने के लिए फिट दिख रहे हैं। रविंद्र जडेजा को हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा था।कुलदीप यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे ऐसा लगता है खेलेंगे।

आंद्रे रसेल और रदरफोर्ट ने कंगारुओं की उड़ाई जमकर धज्जियां, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तोड़ा बड़ा कीर्तिमान
 

रवींद्र जड़ेजा ने अपना रूटीन किया और कल एक प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया। वह उपलब्ध हैं।इसके अलावा कुलदीप यादव ने यह भी कहा, कुल मिलाकर सभी चीज महत्वपूर्ण हैं तेज गेंदबाज अपनी भूमिका निभा रहे हैं, जैसे कि पिछले मैच में आपने देखा होगा।

IND vs ENG टेस्ट सीरीज में इस रिकॉर्ड को बनाने को तरस रहे हैं रोहित शर्मा, 490 रनों की है दरकार
 

इसलिए जीवंत विकेट क्रिकेट के लिए अच्छा होता है।लेकिन ऐसा नहीं है की आपको आगे टर्निंग विकेट देखने को नहीं मिलेंगे। उम्मीद है कि आपको आगे इस तरह के विकेट देखने को मिलेंगे।मौजूदा सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली थी। लेकिन इसके बाद दूसरे मैच के तहत टीम इंडिया ने जीत दर्ज करके सीरीज में 1-1 की बराबरी की।