×

IND VS ENG टीम इंडिया को असंभव जीत  दिलाने वाले Shardul Thakur के साथ सरेआम हुई नाइंसाफी
 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क  भारत  ने ओवल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को   157 रनों से करारी मात देने का काम किया । टीम इंडिया की इस जीत में  शार्दुल ठाकुर का  अहम योगदान रहा है। उन्होंने गेंद और बल्ले से मुकाबले में  भारतीय टीम के लिए  शानदार प्रदर्शन किया ।  हालांकि हैरानी  इस बात को लेकर रही है कि    शानदार प्रदर्शन करने वाले शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ  द मैच नहीं चुना गया।

IND vs ENG इंग्लैंड में Virat Kohli  ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले एशिया के पहले कप्तान 

ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले रोहित  शर्मा को  मैन ऑफ द  मैच  अवॉर्ड दिया गया और शार्दुल ठाकुर के साथ सरेआम नाइंसाफी हुई। शार्दुल ठाकुर के   मैच में अहम योगदान  को आप ऐसे समझ सकते हैं कि उन्होंने  पहली पारी में   36 गेंदों में  57 रनों की पारी खेलकर  भारतीय टीम की लाज बचाई ।

IND vs ENG Jasprit Bumrah ने रचा इतिहास, किया यह बड़ा कारनामा 
 

टीम इंडिया का स्कोर एक समय में  7 विकेट पर 127 रन था , शार्दुल ठाकुर की पारी के दम पर  भारत का स्कोर 190 रन पहुंच पाया। दूसरी पारी में भी  अर्धशतक  जड़ते हुए  शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला । उन्होंने72 गेंदों में   69 रन जड़े थे जिसके दम पर भारत  ने दूसरी पारी  में 466 रनों का  स्कोर बनाया।

Breaking IND VS ENG टीम  इंडिया ने ओवल में लहराया विजयी परचम,  इंग्लैंड को 157 रन से दी मात

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में जब विराट  कोहली आउट हुए तो टीम इंडिया की बढ़त महज 213 रन थी लेकिन शार्दुल ठाकुर मैदान  उतरे और मैच पलट दिया। शार्दुल ठाकुर ने इसके अलावा गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट भी लिए ।पहली पारी में उन्होंन ओली पोप  का बड़ा  विकेट लिया जो  81 रन बनाकर आउट हुए  थे।वहीं दूसरी पारी में जो रूट   को 36 रन  पर और रोरी बर्न्स  को  36 रन पर पवेलियन भेजा ।  ठाकुर ही मैच में मैन ऑफ द मैच  के असली दावेदार थे।