×

IND VS ENG टीम इंडिया को झटका देने वाली ख़बर, पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर होगा ये खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पर इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, T20 World Cup 2024 होगा आखिरी टूर्नामेंट
 

रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर ने फॉरवर्ड डिफेंस खेलते समय पीठ में अकड़न और ग्रोइन क्षेत्र में दर्द की शिकायत की है, जिससे उनको आगामी टेस्ट मैचों में खेलने पर संदेह है। दूसरे टेस्ट से प्लेइंग किट हैदराबाद से सीधे राजकोट पहुंचा दी गई थी। लेकिन श्रेयस अय्यर की किट को उनके घर मुंबई भेजा गया।

Babar Azam ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खत्म की Virat की बादशाहत, चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने
 

बता दें कि आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना अभी बाकी है ।अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति शुक्रवार को पांच मैचों की सीरीज के शेष  मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर सकती है, जो 1-1 से बराबरी पर है।

 वर्ल्ड नंबर-1 बनते ही Jasprit Bumrah ने शेयर की चौंकाने वाली पोस्ट, फैंस भी हुए हैरान 
 

चोटिल श्रेयस अय्यर को आगे के परीक्षणों के लिए बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी भेजा जाएगा, लेकिन बल्लेबाज को अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग शुरु होने तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है। बता दें कि श्रेयस अय्यर का चोटों से अब तक करियर काफी प्रभावित हुआ है। यही नहीं धाकड़ बल्लेबाज पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट के तहत उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था।आईपीएल में भी बेहद कम समय रह गया है और ऐसे में श्रेयस अय्यर जल्द से जल्द पूरी तरह से फिट होना चाहेंगे।