×

 IND vs ENG Nasir Hussain ने  4th Test मैच से पहले इंग्लैंड को दी बड़ी चेतावनी, जानिए क्या कहा 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड ने  भारत के खिलाफ लीड्स  टेस्ट मैच में पारी और  76 रनों से जीत के साथ अपने हौसले  बुलंद किए हैं। दोनों टीमों के बीच सीरीज भी एक-एक बराबरी पर है। अब चौथे टेस्ट मैच के तहत भारत और इंग्लैंड को भिड़ंना  है। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर  हुसैन ने इंग्लैंड टीम को चेतावनी देने का काम किया है।

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज Dale Steyn ने किया सभी प्रारूप  से संन्यास का ऐलान


नासिर हुसैन ने  भारत के सीरीज में अब तक दिखाए  गए अपने इरादे के लिए  प्रशंसा की है। साथ ही   इंग्लैंड को   चेतवानी दी है कि वह भारत को कमतर ना आंके ।नासिर हुसैन  ने अपने लिखे कॉलम में कहा , हेडिंग्ले   में इंग्लैंड के दोनों कॉर्नर  से गेंद को स्विंग कराया । भारत के तेज गेंदबाज कुशल हैं । उन्होंने गेंद को बिल्कुल     भी स्विंग नहीं करवाया, लेकिन आखिरी चीज  जो इंग्लैंड को अब करनी चाहिए  वह यह है कि उन्होंने कड़ी मेहनत की है

Ind vs Eng  Vinod Kambli ने Team India में बदलाव के लिए दिया ये सुझाव, फैंस ने कर दिया ट्रोल
 


और   दक्षिण लंदन   में गुरुवार से शुरु  होने वाले चौथे  टेस्ट  और ओल्ड ट्रैफर्ड  में फाइनल मैच से पहले भारत को कमतर  नहीं आंकना   चाहिए  क्योंकि उनके हमले के लिए  ये मैदान बेहतर है जो उन्हें सूट करते हैं। उन्होंने साथ  ही कहा  कि  याद रखें  कि पिछले साल के अंत में एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया  36  रन पर आउट हो गई  थी।

Ind vs Eng Virat Kohli इस वजह से हो रहे हैं फ्लॉप, ये गलत आदत पड़ रही भारी

लेकिन उन्होंने कोहली के भारत  लौटने के बाद शानदार वापसी  करते हुए सीरीज जीती। नासिर हुसैन की माने तो भारतीय टीम में  वापसी करने की ताकत है  भले ही कप्तान विराट कोहली अच्छी फॉर्म में ना हो ।नासिर हुसैन को यही लगता है कि  भारतीय टीम मौजूदा टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकती है।