×

IND vs ENG  भारत की ऐतिहासिक जीत पर Michael Vaughan ने की तारीफ,  ट्वीट करके कही ये बात
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में   इंग्लैंड  को   151 रनों से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम के लिए लॉर्ड्स में मिली यह जीत ऐतिहासिक रही है।   लॉर्ड्स में खेले  गए इस मैच के तहत   बल्लेबाजों और  गेंदबाजों ने  शानदार प्रदर्शन किया।  लॉर्ड्स में भारतीय टीम के लिए  मिली  इस ऐतिहासिक जीत से हर कोई प्रभावित हुआ है।

 Sunil Narine ने कर दिया ये बड़ा कारनामा, ऐसा करने वाले दुनिया के दुनिया  के केवल तीसरे गेंदबाज 
 


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन  ने भी भारत के ऐतिहासिक जीत दर्ज करने  पर तारीफ की है।वैसे    माइकल वॉन  द्वारा भारत की तारीफ करना  हर किसी हैरान  करता  है। बता दें कि  माइकल वॉन टीम इंडिया के सबसे बड़ा आलोचक हैं और वह भारतीय टीम पर लगातार निशान साधते रहते हैं। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद  वॉन ने तारीफ की है।

Lord's Test  देखने पहुंची Bollywood की इस एक्ट्रेस ने भारत नहीं इंग्लैंड को किया सपोर्ट
 


माइकल वॉन ने  भारत की  जीत  के बाद ट्विटर पर लिखा, क्रिकेट अद्भुत   खेल। भारत ने आज  दिखाया कि वे  इंग्लैंड में इतने बेहतर क्यों हैं । जीत के लिए उनका विश्वास अपार था । बता दें कि भारतीय टीम   को कई दिग्गज खिलाड़ियों की ओर से तारीफ मिली है। मुकाबले की बात की जाए  तो  भारत ने पहली  पारी में केएल राहुल के  शतक और    रोहित शर्मा की  83रनों की पारी के दम पर 364 रन बनाए हैं।

T20 World Cup  2021  में  IND vs PAK  की हाईवोल्टेज भिड़ंत के लिए फैंस हैं  तैयार  

वहीं इसके जवाब में इंग्लैंड ने जो रूट की  180 रनों की पारी के दम पर   391 रन बनाए । टीम इंडिया ने दूसरी पारी   8 विकेट पर 298 पर घोषित कर    इंग्लैंड केसामने  272 का लक्ष्य रखा जिसे मेहमान टीम  हासिल नहीं कर सकी । भारत के लिए   दूसरी पारी में  अजिंक्य रहाणे और  मोहम्मद शमी ने  अर्धशतक जड़े