×

IND vs ENG  रहाणे और पुजारा के बचाव में उतरे KL Rahul, जानिए क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे  चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का  लॉर्ड्स टेस्ट  मैच की पहली पारी में भी फ्लॉप शो  देखने को मिला। भारत  और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच  में दोनों  ही बल्लेबाज पहली पारी में मिलकर कुल  10 रन बना सके । पुजारा ने पिछली   10 पारियों में 25 का  आंकड़ा पार नहीं किया है, वहीं रहाणे का हाल भी बुरा है ।

VIDEO  Rishabh Pant की  बात कप्तान Kohli ने नहीं मानी, टीम इंडिया को भुगतना पड़ा खामियाजा
 


 

लगातार खराब प्रदर्शन के बाद ये दोनों  ही बल्लेबाज    आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। पर  टीम इंडिया के सलामी केएल राहुल  इन दोनों  ही बल्लेबाजों के सपोर्ट में उतर आए हैं। बता दें कि  केएल राहुल ने लॉर्ड्स के मैदान पर शतक जड़कर  दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया है।

IND VS ENG दो दिन के खेल के बाद जानिए लॉर्ड्स टेस्ट में किसका पलड़ा है भारी 

केएल राहुल ने  पुजारा और रहाणे का बचाव करते हुए   कहा, देखिए  पुजारा और रहाणे शानदार खिलाड़ी हैं  और जब भी टीम मुश्किल में पड़ी है   तो इन दोनों ने ही अपना अहम योगदान दिया  है। पुजारा- रहाणे  वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं  और मुझे लगता है कि वह दोनों रनों के लिए भूखे हैं ।  

IND VS ENG टेस्ट सीरीज में Joe Root का  बड़ा कारनामा, द्रविड़ को छोड़ा पीछे
 

साथ ही राहुल ने कहा कि, दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह जानते हैं कि इस परिस्थिति से कैसे बाहर निकलना है । आपको यह मानना पड़ेगा कि  वह मुश्किल  कंडीशंस में बल्लेबाजी कर रहे हैं। इंग्लिश कंडीशंस में बल्लेबाजी  करना   हमेशा ही चैलेंजिंग होता है  और  आपको अच्छी  गेंदों का सामना करना पड़ता है । आप वहं जाकर हर पारी में रन नहीं बना सकते हैं।लेकिन, अगर आपको शुरुआत मिलती है तो उसका आपको फायदा उठाना चाहिए।'