×

IND vs ENG : पहला टेस्ट मैच कल, जानिए कब-कहां और कितने बजे से देख सकते हैं लाइव

 

जपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच  4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।  भारतीय समय के हिसाब से मुकाबला  दोपहर   3.30 बजे से शुरु होगा ।  टॉस मैच शुरु होने से आधे घंटे पहले यानि  3 बजे होगा।
 

IND vs ENG: पहले टेस्ट में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है भारत, जानें किन्हें मिलेगा मौका 
 

भारत और इंग्लैंड के बीच  होने वाले इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग  आप सोनी  स्पोर्ट्स नेटवर्क  के चैनल पर विभिन्न भाषाओं में देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर भी की जा सकती है। वैसे  आपको बता दें कि  सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच  के तहत भारतीय टीम के सामने  प्लेइंग इलेवन को चुनने की चुनौती रहने वाली है ।

IND vs ENG:नॉटिंघम में खेला जाएगा पहला टेस्ट , ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 


दरअसल टीम इंडिया के कुछ  खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं और ऐसे में परफेक्ट प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना आसान नहीं होगा। दूसरी ओर इंग्लैंड की बात की जाए तो  मेजबान टीम को  स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की कमी खलेगी जो इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे ।  

IND vs ENG:अब कौन लेगा चोटिल मयंक अग्रवाल की जगह, टीम इंडिया के पास  ये हैं विकल्प

बता दें कि बेन स्टोक्स ने  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए  ब्रेक लिया है।इस  सीरीज के तहत    इंग्लिश कप्तान जो रूट   अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की उम्र को देखते हुए रोटेट कर सकते हैं।  इंग्लैंड के लिए भी प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना आसान नहीं होगा। भारत और  इंग्लैंड   टेस्ट की बेस्ट टीमें हैं और ऐसे में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है।